Tuesday, December 6, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअपने खर्चों और पार्टी के लिए सुशांत के पैसे यूज करती थी रिया, पता...

अपने खर्चों और पार्टी के लिए सुशांत के पैसे यूज करती थी रिया, पता चला तो नाराज हो गए थे दिवंगत अभिनेता: रिपोर्ट्स

“सुशांत के सीए रजत मेवाती ने मुझे बताया कि सुशांत सो रहे होते थे और रिया चक्रवर्ती पार्टी कर रही होती थी। मैंने शोविक को जब भी देखा, नशे में ही देखा या स्मोक करते हुए।"

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की छानबीन अभी जारी है। हाल ही में सीबीआई ने पावना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्म हाउस के मैनेजर से पूछताछ की थी। मैनेजर ने गुरुवार (सितंबर 17, 2020) को रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उसने बताया कि रिया चक्रवर्ती अपने खर्चे पूरे करने और पार्टियों के लिए सुशांत के पैसे इस्तेमाल करती थी।

फॉर्म हाउस मैनेजर ने इंटरव्यू के दौरान बताया, “सुशांत के सीए रजत मेवाती ने मुझे बताया कि सुशांत सो रहे होते थे और रिया चक्रवर्ती पार्टी कर रही होती थी। मैंने शोविक को जब भी देखा, नशे में ही देखा या स्मोक करते हुए। श्रुति मोदी ने साल 2019 में जुलाई के महीने से आना शुरू किया था, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से उनकी आईलैंड की ट्रिप्स में बढ़ोतरी हुई थी। रिया ही सुशांत के सभी खर्चों को हैंडल करती थीं। जब सुशांत को अपने अकाउंट से रिया द्वारा किए गए खर्चों के बारे में जानकारी मिली तो वो काफी नाराज हुए थे।”

उन्होंने आगे कहा, “रिया अक्सर सुशांत के साथ यहाँ आती थी। पिछले साल रिया के जन्मदिन से एक दिन पहले 8 जुलाई को मैंने रिया के परिवार को देखा था। शोविक चक्रवर्ती के साथ एक लड़की भी थी।”

इसके साथ ही खबर है कि सुशांत की मौत के मामले में गठित मेडिकल बोर्ड अगले सप्ताह सीबीआई को अपनी राय देगा। इस बात की जानकारी एम्स के फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख और सुशांत मामले में गथित मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने दी।

डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, “मेडिकल बोर्ड की राय अगले हफ्ते सीबीआई को दी जाएगी। मुझे उम्मीद है कि बिना किसी संदेह के यह निर्णायक होगा। चूँकि मामला अभी अदालत के अधीन है, इसलिए इससे संबंधित रिपोर्ट साझा नहीं की जा सकती है।”

बता दें कि ड्रग्‍स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी की टीम पिछले दिनों सुशांत के फॉर्म हाउस पर जाँच करने पहुँची थी। फार्महाउस के मैनेजर रईस ने आज तक को बताया था कि सुशांत के फॉर्म हाउस में पार्टी होती थी, जहाँ कई बॉलीवुड सितारे आते थे। मैनेजर ने सारा अली खान का नाम भी लिया। सारा के बाद ही रिया चक्रवर्ती ज आईं। मैनेजर ने यह भी बताया था क‍ि उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा, लेक‍िन उनकी पार्ट‍ियों में स्मोकिंग पेपर मँगाए जाते थे। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का समय गुज़र चुका है लेकिन अब तक उनकी मौत का असली कारण पता नहीं चला है। सीबीआई इस केस की छानबीन में लगी है।

9 सिंतबर को ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। कथित तौर पर पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों का नाम लिया था, जो ड्रग्स लेते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एशिया में सबसे ज्यादा अमीर ही नहीं, महाद्वीप के सबसे बड़े दानवीर भी हैं गौतम अडानी: Forbes ने लगाई मुहर, 60वें जन्मदिन पर दान...

फोर्ब्स एशिया की हीरोज ऑफ फिलानथ्रॉपी की लिस्ट में मलेशियाई-इंडियन बिजनेसमैन ब्रह्मल वासुदेवन और उनकी पत्नी शांति कंडिया को भी जगह दी गई है।

मोदी-योगी को माँ-बहन की गालियाँ, हिन्दू समाज पर अभद्र टिप्पणी: ग्राम प्रधान सत्तार गिरफ्तार, डर से हिन्दुओं ने बंद कर लिए थे घरों-दुकानों के...

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में PM नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को माँ-बहन की गालियाँ देने वाला ग्राम प्रधान सत्तार गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
237,010FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe