Monday, August 2, 2021
Homeविविध विषयअन्यऑपइंडिया टॉप 10: नृशंस अपराधों की दस खबरें जिसने पूरे देश को हिला दिया...

ऑपइंडिया टॉप 10: नृशंस अपराधों की दस खबरें जिसने पूरे देश को हिला दिया (वामपंथियों के फर्जी नैरेटिव शामिल नहीं)

हैदराबाद के डॉक्टर की बलात्कार और हत्या की खबर हो, या फिर मोहम्मद रफी द्वारा पाँच साल की बच्ची के रेप की खबर... कौशाम्बी की दलित किशोरी की दहलाने वाली कहानी हो जहाँ बलात्कारी ने उसे 'अल्लाह के नाम पर रहम' माँगने को कहा, या 40000 हिन्दुओं के प्रसाद में ज़हर मिलाने की योजना... ये खबरें सबसे ज्यादा पढ़ी और शेयर की गईं।

इस साल चाहे हैदराबाद के डॉक्टर की बलात्कार और हत्या की खबर हो, या फिर मोहम्मद रफी द्वारा पाँच साल की बच्ची के रेप की खबर… चाहे कौशाम्बी की दलित किशोरी की दहलाने वाली कहानी हो, जहाँ बलात्कारी ने उसे ‘अल्लाह के नाम पर रहम’ माँगने को कहा, या 40,000 हिन्दुओं के प्रसाद में ज़हर मिलाने की योजना… ये खबरें सबसे ज्यादा पढ़ी और शेयर की गईं।

5 साल की बच्ची का बेहोश होने तक रेप किया, जब मर गई तो फेंक दिया: मोहम्मद रफी गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में 5 वर्षीय एक बच्ची के साथ यौन शोषण और उसकी हत्या के मामले में एक 25 वर्षीय लॉरी क्लीनर मोहम्मद रफ़ी को गिरफ्तार किया गया। आरोपित रफ़ी बच्ची की फोटो क्लिक करने और उसके साथ दोस्ती करने के बाद उसे बाथरूम ले गया और फिर उसका यौन शोषण किया। जब वह बेहोश हो गई और फिर मर गई, तो रफी ने उसके शव को समारोह हॉल के परिसर से बाहर फेंक दिया। 10 साल पहले भी मोहम्मद रफ़ी को एक 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में गिरफ़्तार किया गया था

अल्लाह की कसम मुझे छोड़ दो, भैया आप तो मुझे जानते हो… फिर भी आदिल, नाजिक ने रेप कर बनाया वीडियो
यूपी स्थित सराय अकिल कोतवाली इलाक़े के गाँव में दलित लड़की घास छीलने गई थी। इसी दौरान नाजिक पुत्र उबैर उल्ला, आदिल उर्फ़ छोटू पुत्र इस्माइल और एक अन्य युवक लड़की को पकड़ कर झाड़ियों में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता लगातार दया की भीख माँगते हुए कहती रही- ‘भैया आप मुझे जानते हो, अल्लाह के लिए छोड़ दो”, लेकिन फिर भी इन दरिंदों को रहम नहीं आई। वह रोती, चीखती, चिल्लाती रही और आदिल, नजिक जैसे दरिंदे उसकी चीख को फिल्माते रहे।

26 साल की ‘प्रीति रेड्डी’ का रेप, मर्डर: शमसाबाद में मिली आधी जली लाश, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा
हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) का सामूहिक बलात्कार किया गया। आरोपितों ने पीड़िता की स्कूटी को जानबूझ कर पंक्चर किया और मदद करने का बहाना बनाया। आरोपितों मोहम्मद आरिफ, जोल्लू शिवा, नवीन और चेन्नाकेशवुलु ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया। आरोपितों ने डॉक्टर रेड्डी का नाक और मुँह दबा कर मार डाला और मरने के बाद शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

तबरेज का बदला! ओवैसी की पार्टी के नेता गाँव में दे रहे रेप की धमकी, मंदिर को किया क्षतिग्रस्त, 34 महिलाओं की FIR
मामला झारखण्ड के सरायकेला का है। यहाँ ओवैसी की पार्टी के नेताओं ने महिलाओं के साथ गाली-गलौज किया और फिर रेप करने की धमकी तक की। एआईएमआईएम के नेताओं ने लूटमार की भी कोशिश की। बता दें कि सरायकेला में ही तबरेज अंसारी नामक व्यक्ति की भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई थी। गाँव की 34 महिलाओं ने थाने में आवेदन देकर शिकायत की। चारपहिया वाहनों से पहुँचे आरोपितों ने महिलाओं से लूटपाट की, रेप और बम से उड़ा देने की धमकी भी दी।

कॉलोनी में रहना है, तो असलम भाई कहना है, समझ गए ना, यहाँ मोदी जी नहीं आएँगे: बंद कराया भजन
महाराष्ट्र के मलाड से एक वीडियो वायरल हुआ, जहाँ एक मुस्लिम युवक असलम अपने कुछ साथियों के साथ दुर्गा पंडाल में बज रहे भजन को न सिर्फ़ बंद करने का हुक़्म दिया बल्कि पंडाल में मौजूद लोगों को धमकीभरे लहज़े में चेतावनी देते हुए कहा, “कॉलोनी में रहना है, तो असलम भाई-असलम भाई कहना है, समझ गए ना। यहाँ मोदी जी नहीं आएँगे, यहाँ असलम भाई ही आएँगे…बस।”

‘घंटों नंगी खड़ी रखी जाती हैं ननें, पादरी बनाते हैं यौन सम्बन्ध’ – ‘प्रैक्टिकल क्लास’ का एक नन द्वारा खुलासा
केरल की नन सिस्टर लूसी कलाप्पुरा ने अपनी आत्मकथा लिखी है। इसमें बताया गया है कि पादरी और बिशप अपने पदों का दुरूपयोग करते हुए ननों के साथ जबरदस्ती कर यौन सम्बन्ध बनाते हैं। वो इसके लिए कई ननों की जबरन सहमति भी लेते हैं। एक पादरी ने अपने कक्ष में ननों को बुला कर ‘सुरक्षित सेक्स’ का प्रैक्टिकल क्लास लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान वह ननों के साथ यौन सम्बन्ध बनाता था।

मोहम्मद नन्हे ने दिन दहाड़े किया 6 साल की मासूम बच्ची का रेप, CCTV में हुआ कैद
दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया। डॉक्टरों का कहना था कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट की नसें कटी हुई थीं, साथ ही उसके पेट पर दांतों से काटे जाने के गहरे जख्म भी मिले। मोहम्मद नन्हे ने दिन दहाड़े मोहम्मद नन्हें नाम के इस शख्स ने बच्ची को अपने साथ ले जाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की माँ घरों में साफ़ सफाई का काम करती है जबकि पिता बेलदारी का काम करके घर का खर्चा चलाते हैं।

‘मंदिर में प्रतिमाएँ तोड़ीं, लगाए ‘अल्लाहु-अकबर’ के नारे’: स्थानीय लोगों में गुस्सा, तनाव के बीच वीडियो वायरल
दिल्ली के चाँदनी चौक इलाक़े में मुस्लिमों की भीड़ ने मंदिर में घुसकर वहाँ की मूर्तियों को तोड़ा। यह काम बदमाशों या गुंडों ने नहीं बल्कि सैकड़ो स्थानीय लोगों की भीड़ ने किया। उन्होंने मजहबी नारे लगाते हुए मंदिर तोड़ा डाला। मुस्लिमों की भीड़जमा हुई और उस मॉब ने पहले मंदिर में और उसके बाद थाने में हंगामा किया।

मो. पाशा ने पहले से ही प्लानिंग करके किया ‘प्रीति रेड्डी’ का रेप और मर्डर, जलाई लाश: पुलिस का दावा
प्रीति रेड्डी रेपकांड के बारे में आप पढ़ चुके हैं। पुलिस की जाँच में पता चला कि सामूहिक बलात्कार व हत्या की इस वीभत्स घटना को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया था। मोहम्मद आरिफ ने ही डॉक्टर रेड्डी की हत्या की थी और उसपर पेट्रोल डाला था। पुलिस के सामने दरिंदों ने स्वीकार किया कि मरने के बाद भी डॉक्टर रेड्डी के साथ रेप किया गया।

40,000 हिन्दुओं के नरसंहार के लिए मंदिर के प्रसाद में जहर मिलाने की योजना, जाकिर नाइक से था प्रेरित
मुंबई स्थित मुम्बेश्वर मंदिर में नरसंहार की कथित योजना बनाने को लेकर महाराष्ट्र से गिरफ्तार आतंकवादी जाकिर नाइक से प्रेरित थे। ये आतंकी ISIS से प्रेरित एक आतंकी समूह ‘उम्मत-ए- मोहम्मदिया’ के सदस्य थे। दहशतगर्दों की साजिश थी कि महाप्रसाद में जहर मिलाकर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की जान ली जा सके।

ऑपइंडिया टॉप 10: अतिथि लेखकों के दस आलेख जो साल भर सबसे ज्यादा चर्चा में रहे

ऑपइंडिया टॉप 10: साल भर की वो खबरें जो सबसे ज्यादा पढ़ी गईं, जिसे वामपंथियों ने छुपाया

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Editorial Deskhttp://www.opindia.com
Editorial team of OpIndia.com

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,543FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe