Wednesday, July 24, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मेरी बेटी को BTS पसंद, मैं उन्हें जानता भी नहीं': Pak अभिनेता ने उड़ाया...

‘मेरी बेटी को BTS पसंद, मैं उन्हें जानता भी नहीं’: Pak अभिनेता ने उड़ाया कोरियन बैंड का मजाक, फैन्स बोले- कंटेंट तुम्हारा घटिया है

बीटीएस के गानो के प्रति अपनी बेटी का प्यार देख फहद मुस्तफा ने निराशा जताई और कहा, "जब मैं उन्हें बिहाइंड द सीन्स बैंड (Behind the Scenes band) बुलाता हूँ, तब वह मुझे कहती है 'नो पापा'। वह सिंधी बोलने की बजाय कोरियाई भाषा बोलती है, लेकिन मैं चाहता हूँ कि वह अपनी मातृभाषा बोले।"

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) और फहद मुस्तफा (Fahad Mustafa) इन दिनों अपनी नई फिल्म कायदे आजम जिंदाबाद (Quaid-e-Azam Zindabad) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन दौरान उन्होंने अपने स्कूल टाइम लव, किशोर कुमार और मुहम्मद रफी के गानों, अपनी पसंद-नापसंद के साथ कोरियाई इंडस्ट्री पर चर्चा की। इस दौरान फहद मुस्तफा कोरिया के मशहूर बैंड बीटीएस (BTS Members) से बेहद खफा नजर आए, जो इस समय पूरी दुनिया में धूम मचा रहा है।

मुस्तफा ने ‘फुशिया’ से बातचीत के दौरान बच्चों के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। अभिनेता ने खुलासा किया कि जहाँ उनका बेटा अपने पापा का फैन है और उन्हें फॉलो करता है, वहीं उनकी बेटी फातिमा के-पॉप की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने कहा, “फातिमा बीटीएस की बहुत बड़ी फैन है। वह अभी 11 साल की है। मैं उसकी के-पॉप के प्रति ऐसी दीवानगी देखकर दंग हूँ।”

बताया जा रहा है कि मुस्तफा ने कभी भी इस दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड का म्यूजिक नहीं सुना है। जब उनसे कहा गया कि आपकी बेटी सुन रही है, तो आपको भी सुनना चाहिए। इस पर वह कहते हैं, “नो हेल नो।” उन्होंने कहा, “मैं तो यह भी नहीं जानता हूँ कि मेरी बेटी बैंड के किस गाने को सबसे ज्यादा पसंद करती है।” अभिनेता ने बेटी के व्यवहार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, “जब मैं उन्हें बिहाइंड द सीन्स बैंड (Behind the Scenes band) बुलाता हूँ, तब वह मुझे कहती है ‘नो पापा’। वह सिंधी बोलने की बजाय कोरियाई भाषा बोलती है, लेकिन मैं चाहता हूँ कि वह अपनी मातृभाषा बोले।” इस बीच पास में बैठी अभिनेत्री ने कहा, “कोरियाई इंडस्ट्री के इतनी तेजी से पूरी दुनिया में फेमस होना वास्तव में बहुत बड़ी बात है। हालाँकि मैंने अभी तक उनका कोई भी वीडियो नहीं देखा है।”

फहद मुस्तफा द्वारा इस तरह बीटीएस का अपमान किए जाने पर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनसे नाराज दिखे। लोगों ने कहा कि ये बेहद घटिया चीज है जो फहद ने की। उन्हें अपनी बेटी की पसंद का खुले में मजाक नहीं उड़ाना चाहिए था। कुछ यूजर्स ने उन्हें बीटीएस को देखने को सलाह दी। उन्हें कहा गया कि पहले वो वीडियो देखकर समझें कि आखिर क्यों बीटीएस इतनी तेजी से फेमस हुआ, क्यों लोग उसे देख रहे हैं और क्यों उन लोगों (फहद मुस्तफा को) नहीं पसंद किया जा रहा।

दरअसल, इन दिनों पूरी दुनिया में कोरियन वेब सीरीज के अलावा कोरियन गानों का भी क्रेज बढ़ता जा रहा है। अब हर किसी के बीच कोरियन म्यूजिक बैंड बीटीएस (BTS Members) और उसके सातों मेंबर बेहद पॉपुलर हैं। इस बैंड को लोग Bangtan Boys के नाम से भी जाने जाते हैं। BTS मेंबर्स ने साल 2013 में ‘2 Cool 4 Skool’ म्यूजिक एलबम से अपना करियर शुरू किया था।

आज विदेश में ही नहीं बल्कि भारत का भी बच्चा-बच्चा बीटीएस के गानों से वाकिफ है। भले ही अभी तक k-pop सिंगर्स भारत नहीं आए हों, लेकिन BTS ARMYs अक्सर अपने पसंदीदा बॉलीवुड गानों पर थिरकते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं। हाल ही में उन्हें बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के गाने पर ‘हरे राम हरे कृष्णा’ पर थिरकते हुए देखा गया था।

बता दें कि पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार माहिरा खान, फहद मुस्तफा और नबील कुरैशी की कायदे आजम जिंदाबाद ईद-उल-अजहा के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी करप्शन पर बेस्ड है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। माहिरा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -