Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाज'बेटे ने बेसबॉल बैट से की TV अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या' - मीडिया...

‘बेटे ने बेसबॉल बैट से की TV अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या’ – मीडिया ने इस खबर को चलाया, अब वही हिरोइन जिंदा हो थाने पहुँचीं

टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या कर दी गई है। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि वीणा कपूर (74 साल) के बेटे ने ही की है। - यह खबर मीडिया में चलाई गई। नई जानकारी के अनुसार यह खबर फर्जी निकली और एकसमान नाम होने के कारण मीडिया रिपोर्टिंग में गलती हुई।

टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या कर दी गई है। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि वीणा कपूर (74 साल) के बेटे ने ही की है। – यह खबर मीडिया में चलाई गई। नई जानकारी के अनुसार यह खबर फर्जी निकली और एकसमान नाम होने के कारण मीडिया रिपोर्टिंग में गलती हुई।

इस मामले पर अभिनेत्री वीणा कपूर ने खुद समाने आकर कंफ्यूजन दूर किया है। उनके अनुसार किसी और वीणा कपूर की हत्या हुई है, जो अपने बेटे के साथ रहती थीं और ये भी (अभिनेत्री वीणा कपूर) अपने बेटे के साथ ही रहती हैं। इस कंफ्यूजन के कारण ही मीडिया रिपोर्टिंग में गड़बड़ी हुई।

पहले के मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो खबर हमने पब्लिश की थी, उसे आप नीचे पढ़ सकते हैं।

वीणा कपूर की हत्या करने वाले बेटे का नाम सचिन कपूर है। कहा जा रहा है कि करोड़ों रुपए के फ्लैट को लेकर सचिन का उसकी माँ के साथ विवाद चल रहा था। जब वीणा कपूर ने बेटे की बात नहीं मानी, तो उसने उन्हें जान से मार डाला।

पुलिस के तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक वीणा कपूर के छोटे बेटे सचिन कपूर (43 साल) ने उनकी हत्या उसी फ्लैट में की जिसको लेकर विवाद चल रहा था। फ्लैट की कीमत 12 करोड़ बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक हत्यारे बेटे ने स्वीकार किया है कि उसने गुस्से में आकर अपनी माँ के सिर पर बेसबॉल बैट से हमला किया। हत्या करने के बाद आरोपित बेटे ने अपनी माँ की लाश को एक कार्टन में पैक किया और 90 किलोमीटर दूर रायगढ़ जिले के पास नदी में फेंक दिया। इस काम में हत्यारे बेटे ने घर के नौकर की सहायता भी ली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीणा कपूर का छोटा बेटा सचिन इन दिनों कोई काम नहीं कर रहा था। इसलिए वह अपनी माँ के पास जुहू के एक सोसाइटी में शिफ्ट हो गया था। अभिनेत्री का बड़ा बेटा यूएस में रहता है। बड़े बेटे को कॉल पर जवाब न मिलने के बाद उसे अपनी माँ की फिक्र हुई। इसके बाद उसने वॉचमैन को घर भेजकर माँ का हाल जानना चाहा। जब माँ की कोई जानकारी नहीं मिली तो उसने पुलिस को सूचना दी और माँ के गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी।

पुलिस की जाँच के दौरान सच निकलकर सामने आ गया। पुलिस का कहना है कि सचिन ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

अभिनेत्री की हत्या की खबर मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नीलू कोहली ने पोस्ट कर दुख जताया। अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए नीलू कोहली ने लिखा- “वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं, मेरा दिल टूट गया है, आपके लिए यह लिखना, मैं क्या बोलूँ, आज मैं निशब्द हूँ, इतने साल के स्ट्रगल के बाद मैं उम्मीद करती हूँ कि आपको आखिरकार शांति मिली होगी।”

अपडेट: ऑपइंडिया ने भी मीडिया रिपोर्ट और बॉलीवुड अभिनेत्री नीलू कोहली के सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर टीवी और फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री वीणा कपूर की हत्या वाली खबर पब्लिश की थी। अब इस खबर को नई जानकारी के साथ अपडेट कर दिया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: 2013 से 2018 के...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -