Monday, November 29, 2021
Homeदेश-समाजपॉलिथीन में थूक कर घरों में फेंक रही महिलाएँ, CCTV फुटेज से पुलिस तलाश...

पॉलिथीन में थूक कर घरों में फेंक रही महिलाएँ, CCTV फुटेज से पुलिस तलाश में जुटी: पूरे एरिया को किया सैनेटाइज

मामला कोटा के वल्लभबाड़ी इलाके का है। जहाँ से 4-5 संदिग्ध महिलाओं का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें ये महिलाएँ पॉलिथीन में थूककर उसे लोगों के घरों में फेंकती नजर आ रही हैं।

भारत में कोरोना के फैलते संक्रमण के बीच राजस्थान के कोटा से थूकने की एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। मामला कोटा के वल्लभबाड़ी इलाके का है। जहाँ से 4-5 संदिग्ध महिलाओं का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें ये महिलाएँ पॉलिथीन में थूककर उसे लोगों के घरों में फेंकती नजर आ रही हैं। अब हालाँकि, इनकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इनकी जाँच शुरू कर दी हैं। लेकिन फिलहाल इन्हें ढूँढा नहीं जा सका है।

घटना गुमानपुरा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि यहाँ हड़कंप उस समय मचा जब कुछ महिलाएँ CCTV में कैद हुईं और मालूम हुआ कि ये तो प्लास्टिक की थैलियों (थूक से भरी) को घरों में फेंक रही थी। मगर जैसे ही घर के लोग बाहर आए, ये सभी वहाँ से भाग गईं।

घटना के संज्ञान में आते ही क्षेत्रवासियों ने गुमानपुरा थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस की टीम ने काफी देर तक महिलाओं की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अब इन महिलाओं के पकड़ में आने के बाद ही मालूम चलेगा कि आखिर ऐसी हरकत करने के पीछे उनकी क्या मंशा थी।

यह भी पढ़ें- कोरोना फैलाने आए थे 3, हरवे-हथियार संग सड़क पर 2000: अलीगढ़ में थूक लगा नोट फेंक गए बाइक सवार

यह भी पढ़ें- इंदौर फिर शर्मसार: गश्ती करते वक़्त पुलिस को पत्थर मारे, चेकिंग के दौरान रोका तो थूका

यह भी पढ़ें- सवाई माधोपुर में पुलिस ने रोका तो पहले थूका फिर पत्थरबाजी, राजस्थान में आज 43 नए कोरोना+ निकले

मीडिया खबरों के अनुसार, गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि मामले के बाद नगर निगम की टीम को बुलाकर पूरे क्षेत्र को सैनेटाइज कराया गया है। साथ ही CCTV तस्वीरों के आधार पर इन महिलाओं की तलाश की जा रही है।

मामले की सूचना देने वाले क्षेत्रवासी सिद्धार्थ का कहना है कि ये महिलाएँ थैलियों में थूक लगा कर घरों में फेंक रहीं थी। जिसकी खबर होते ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फिलहाल लोगों में इससे दहशत बनी हुई है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बीच देश के अलग-अलग राज्यों से थूकने की शर्मनाक घटनाएँ सामने आईं। जिसके मद्देनजर देश के कई राज्यों में सार्वजनिक स्थानों पर थूकने को अपराध घोषित कर दिया गया है। इन राज्यों में एक राज्य राजस्थान भी है। जहाँ सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। मगर बावजूद इसके यहाँँ लोग थूकने से बाज नहीं आ रहे।

ताजा जानकारी के अनुसार राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमितों की संख्या सोमवार सुबह तक बढ़कर 815 हो गई है। राज्य में 11 नए मामले सामने आए हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि भरतपुर में दस और बांसवाड़ा में एक नया मामला सामने आया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान के मंत्री का स्वागत कर रहे थे कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता, तभी इमरान ने जड़ दिया एक मुक्का: बाद में कहा – ये मेरे आशीर्वाद...

राजस्थान में एक अजोबोग़रीब वाकया हुआ, जब मंत्री और कॉन्ग्रेस नेता भँवर सिंह भाटी को एक युवक ने मुक्का जड़ दिया।

‘मीलॉर्ड्स, आलोचक ट्रोल्स नहीं होते’: भारत के मुख्य न्यायाधीश के नाम एक बिना नाम और बिना चेहरा वाले ट्रोल का पत्र

हमें ट्रोल्स ही क्यों कहा जाता है, आलोचक क्यों नहीं? ऐसा इसलिए, क्योंकि हम उन लोगों की आलोचना करते हैं जो अपनी आलोचना पसंद नहीं करते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,346FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe