Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजहाईवे के किनारे बनी मस्जिद से टकरा कर पलटा कंटेनर ड्राइवर सहित 40 भैंसों...

हाईवे के किनारे बनी मस्जिद से टकरा कर पलटा कंटेनर ड्राइवर सहित 40 भैंसों की दर्दनाक मौत: 7 घंटे लगा रहा जाम, 2 घायलों का चल रहा इलाज

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग पुलिस के साथ मिल कर राहत और बचाव कार्यों में लग गए। ट्रक से 40 भैंसे मृत हालात में बरामद की गई हैं।

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक मस्जिद से टकरा कर कंटेनर के पलटने की खबर है। बताया जा रहा है कि कंटेनर में भैंसे लदी हुई थीं। घटना के चलते कंटेनर के ड्राइवर सहित 40 भैंसों की मौत हो गई है। कंटेनर में बैठे 2 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। इस घटना के चलते हाइवे पर लगभग 7 घंटे तक जाम लगा रहा। मस्जिद हाइवे के किनारे बनी बताई जा रही है। घटना सोमवार (9 जनवरी, 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में झाँसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे के पास गाँव सुगिरा की है। यहाँ सोमवार सुबह एक कंटेनर 40 भैंसों के साथ गुजर रहा था। इसी दौरान वह हाईवे के किनारे बनी एक मस्जिद से टकरा गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे में ड्राइवर की फ़ौरन ही मौत हो गई। इसी के साथ ट्रक में बैठे शहजाद और राजेश नाम के 2 लोग घायल हो गए। दोनों घायल मध्य प्रदेश के दमोह के निवासी बताए जा रहे हैं। मृतक ड्राइवर की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग पुलिस के साथ मिल कर राहत और बचाव कार्यों में लग गए। ट्रक से 40 भैंसे मृत हालात में बरामद की गई हैं। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि ड्राइवर की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसे में मस्जिद के पास बने एक घर और एक दुकान को भी नुकसान पहुँचा है। पलट चुके कंटेनर से ड्राइवर की लाश बुरी तरह चिपक गई थी। काफी प्रयासों के बाद उसे गैस कटर से काट कर निकालना पड़ा।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में सफेद रंग की मस्जिद से टकराए पलट चुके कंटेनर को देखा जा सकता है। कंटेनर के पीछे डाक पार्सल लिखा हुआ है। महोबा पुलिस ने इस घटना में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों के इलाज और अन्य कानूनी कार्रवाई जारी होने की जानकारी दी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू कश्मीर के उप-राज्यपाल को अब दिल्ली के LG जितनी शक्तियाँ, ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए भी उनकी अनुमति ज़रूरी: मोदी सरकार के आदेश पर भड़के...

जब से जम्मू कश्मीर का पुनर्गठन हुआ है, तब से वहाँ चुनाव नहीं हो पाए हैं। मगर जब भी सरकार का गठन होगा तब सबसे अधिक शक्तियाँ राज्यपाल के पास होंगी। ये शक्तियाँ ऐसी ही हैं, जैसे दिल्ली के एलजी के पास होती है।

लालू यादव ने हाथ जोड़ अनिल अंबानी को किया प्रणाम, प्रियंका चतुर्वेदी ने एन्जॉय किया ‘यादगार क्षण’: अनंत अंबानी की शादी में I.N.D.I. नेताओं...

अखिलेश यादव अपनी बेटी और पत्नी डिंपल के साथ समारोह में मौजूद रहे। यहाँ तक कि कॉन्ग्रेस नेता सलमान ख़ुर्शीद भी अपने परिवार के साथ भोज खाने के लिए पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -