Monday, December 6, 2021
Homeदेश-समाजभीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण पर हैदराबाद में दर्ज हुई FIR: काजल हिंदुस्तानी पर...

भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण पर हैदराबाद में दर्ज हुई FIR: काजल हिंदुस्तानी पर अश्लील टिप्पणी के मामले में गिरफ्तारी की माँग

हैदराबाद पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक अग्निवीर टीम ने शिकायत की कॉपी के साथ काजल हिंदुस्तानी को लेकर किए गए सभी अश्लील ट्वीट और महिलाओं के ऊपर की कई अभद्र टिप्पणियों की कॉपी को संलग्न किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि रावण के अश्लील ट्वीट ने पूरे समाज को शर्मशार किया है, जबकि वह अपने आप को दलितों का नेता कहता है।

अपने ट्विटर अकाउंट से गुजराती महिला काजल हिंदुस्तानी पर अश्लील टिप्पणी करके भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर उर्फ रावण फँस गए हैं। रावण के खिलाफ शनिवार (20 जून, 2020) को हैदराबाद में टीम अग्निवीर की प्रेरणा थिरुवैपति और उनके गुरू संजीव संस्कृति की ओर से एक एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसे लेकर काजल हिंदुस्तानी ने अग्निवीर टीम का आभार व्यक्त किया है।

रावण के खिलाफ हैदराबाद पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद प्रेरणा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें प्रेरणा ने बताया कि उन्होंने अपने गुरू संजीव संस्कृति के साथ हैदराबाद साइबर क्राइम विभाग में चन्द्रशेखर उर्फ रावण के खिलाफ में एफआईआर दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि एसीपी रावण के वायरल ट्वीट को पढ़कर चौंक गए थे, क्योंकि जिस ट्विटर एकाउंट से काजल हिंदुस्तानी सहित कई अन्य महिलाओं पर अपमानजनक और अश्लील कमेंट किए गए थे। वह भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर उर्फ रावण का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है, जो कि दलितों के स्वयंभू नेता हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने साइबर पुलिस से रावण के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की माँग की है।

चंद्रशेखर रावण के ऊपर दर्ज FIR की कॉपी

इसके बाद काजल हिंदुस्तानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम दिल से टीम अग्निवीर के प्रेरणा थिरुवैपति और उनके गुरू संजीव संस्कृति के सदैव आभारी रहेंगे कि उन्होंने भीम आर्मी चीफ द्वारा की गई अश्लील बातों का संज्ञान लेते हुए आज चंद्रशेखर रावण के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई है।

हैदराबाद पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक अग्निवीर टीम ने शिकायत की कॉपी के साथ काजल हिंदुस्तानी को लेकर किए गए सभी अश्लील ट्वीट और महिलाओं के ऊपर की कई अभद्र टिप्पणियों की कॉपी को संलग्न किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि रावण के अश्लील ट्वीट ने पूरे समाज को शर्मशार किया है, जबकि वह अपने आप को दलितों का नेता कहता है। शिकायत में रावण के ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड करने की माँग की गई है।

आपको बता दें कि भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ रावण के कुछ पुराने ट्वीट सामने आए थे। इनमें से हरेक में एक बात कॉमन है कि वह महिलाओं को भद्दी गालियॉं दे रहा है। चंद्रशेखर रावण द्वारा किए गए ये सभी ट्वीट वर्ष 2018 के हैं।

रावण ने वीडियो ब्लॉगर काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा था – “तू सेक्स कर के मजा ले, चु#$यापन मत कर रं%&।”

इसके बाद ऑपइंडिया से बात करते हुए काजल हिंदुस्तानी ने बताया था कि जिग्नेश मेवाणी और रावण जैसे लोगों की हरकतों को देखकर तो ऐसा लगता है कि ये लोग 24 घंटे पोर्न देखते होंगे। इसलिए हर एक महिला को ये गंदी नजर से देखते हैं। मेरे लिए ‘बिस्तर गर्म’ करने जैसे शब्दों को पढ़कर लगता है कि ये लोग कितने कुंठित हैं। इनके अंदर भरी गंदगी को कोई भी व्यक्ति साफ नहीं कर सकता।

इस मामले से सम्बंधित वीडियो नीचे देखें:

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

21 दिसंबर से धर्मांतरण के खिलाफ VHP का ‘धर्मयुद्ध’: भारत में बन रहे ‘मिनी Pak’ और ‘मिनी वेटिकन’ पर शिकंजा, हो रहा सर्वे

21 दिसंबर, 2021 से देश भर में धर्मांतरण के खिलाफ अभियान चलेगा। इसके तहत घर-घर जाकर विहिप के कार्यकर्ता घर-घर जाएँगे। सिख, जैन बौद्ध भी पीड़ित।

‘मुस्लिम बाबरी विध्वंस को नहीं भूलेंगे, फिर से बनेगी मस्जिद’: केरल के स्कूल में बाँटा गया ‘मैं बाबरी हूँ’ का बैज

केरल के एक 'सेंट जॉर्ज स्कूल' की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें एक SDPI कार्यकर्ता बच्चों की शर्ट पर बाबरी वाला बैज लगाता हुआ दिख रहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe