Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजसगाई समारोह में खाना बनाने के दौरान उसमें थूक रहा था शादाब, लोगों ने...

सगाई समारोह में खाना बनाने के दौरान उसमें थूक रहा था शादाब, लोगों ने पकड़ कर गाजियाबाद पुलिस को सौंपा, वीडियो वायरल

इससे पहले खाना में थूकने की कई घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। गाजियाबाद के ही लोनी और भाटिया मोड़ इलाकों में खाने में थूकने के वीडियो वायरल हुए थे। पुलिस ने उन मामलों में कार्रवाई की थी।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक समारोह के दौरान खाने पर थूकने का एक और मामला सामने आया है। आरोपित का नाम शादाब है। एक शादी में तंदूरी रोटी बनाने के दौरान उसमें थूकते हुए शादाब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर शादाब को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में शादाब ने बताया कि वह कई सालों से ऐसा करता आ रहा है। यह घटना गुरुवार (25 नवम्बर 2021) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के राज पैलेस फार्म हाऊस का है। यह मुरादनगर थाना क्षेत्र के रावली रोड पर काकड़ा गाँव के पास स्थित है। इसमें एक सगाई समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें नान बनाने के लिए मिनारा मस्जिद के पास रहने वाले शादाब को बुलाया गया था। समारोह में आए लोगों में से किसी ने शादाब को नान में थूकते देख लिया। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया और हिंदू युवा वाहिनी के साथ-साथ पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और उसे गिरफ्तार कर लिया। हिन्दू युवा वाहिनी ने शादाब के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की माँग की है। वीडियो हिन्दू युवा वाहिनी पदाधिकारी आयुष त्यागी द्वारा बनाई गई।

शादाब की शिकायत करने थाने में जमा हिन्दू संगठन

ऑपइंडिया से बातचीत में शिकायतकर्ता आयुष त्यागी बताया, “सगाई काकड़ा गाँव के ही एक त्यागी परिवार में थी। वहाँ मैं भी मौजूद था। मुझे शादाब के कृत्य की जानकारी हुई तो पहले मैंने वीडियो बनवाई। पकड़े जाने के बाद पहले तो उसने मना किया, लेकिन बाद में उसने मान लिया कि वह बहुत लम्बे समय से रोटियों पर थूकता रहा है।”

इस संबंध में ऑपइंडिया ने मुरादनगर के SHO से संपर्क किया। उन्होंने ऑपइंडिया को बताया कि आरोपित शादाब के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 269, 270, महामारी अधिनियम की धारा 3/4 और आपदा प्रबंधन एक्ट की धारा 51 के तहत कार्रवाई की गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले खाना में थूकने की कई घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। गाजियाबाद के ही लोनी और भाटिया मोड़ इलाकों में खाने में थूकने के वीडियो वायरल हुए थे। पुलिस ने उन मामलों में कार्रवाई की थी। भाटिया मोड़ पर चिकन पॉइंट नाम के ढाबे में तमीजुद्दीन और लोनी में मुस्लिम होटल पर एक व्यक्ति का थूकते वीडियो वायरल हुआ था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -