Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजमलयालम डायरेक्टर उमर लुलु ने एक्ट्रेस का कई बार किया रेप, अब आपसी सहमति...

मलयालम डायरेक्टर उमर लुलु ने एक्ट्रेस का कई बार किया रेप, अब आपसी सहमति का कर रहा दावा: केरल हाई कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

केरल हाई कोर्ट के जस्टिस ए बदरुद्दीन ने उमर लुलु को अग्रिम जमानत दे दी है। इस मामले में अब 6 जून को अगली सुनवाई होगी।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जायरेक्टर उमर लुलु ने अभिनेत्री का कई बार रेप किया। उसके साथ शादी का वादा भी किया और कई महीनों के रेप के बाद अब मुकर गया है। अभिनेत्री इंडस्ट्री में नई है। उसने कोच्चि पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसे एर्नाकुलम जिले में ट्रांसफर कर दिया गया है। इस बीच, उमर लुलु ने जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद उसे 6 जून तक की गिरफ्तारी से राहत मिल गई है।

ऑन मनोरमा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ओरु अदार लव’ फिल्म का डायरेक्शन करने वाले उमर लुलु ने केरल हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा कि रेप के आरोप झूठे हैं। उसने एक्ट्रेस की सहमति से उसके साथ संबंध बनाए थे। इस मामले में जस्टिस ए बदरुद्दीन ने उमर लुलु को अग्रिम जमानत दे दी है। इस मामले में अब 6 जून को अगली सुनवाई होगी।

जानकारी के अनुसार, केरल के एर्नाकुलम जिले के नेदुम्बस्सेरी थाने में उमर के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ था। अपनी FIR में अभिनेत्री ने बताया है कि उमर लुलु ने जनवरी, 2024 और अप्रैल, 2024 के बीच उसे कई जगह ले जाकर रेप किया। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि उमर लुलु ने उसके साथ शादी का भी वादा किया। युवा अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि उमर लुलु ने उसे एक फिल्म में काम देने का झाँसा भी दिया था। अभिनेत्री ने पहले कोच्चि में इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन मामले की जाँच के बाद इसे नेदुम्बस्सेरी थाने को ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में उमर लुलु के खिलाफ धारा 376 के तहत FIR दर्ज की है और आगे की जाँच कर रही है।

गौरलतब है कि 2019 में आई ओरु अडार लव फिल्म ओ लुलु ने ही बनाया था। इस फिल्म के एक सीन से अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर काफी विख्यात हो गईं थी। इसके एक गाने पर काफी बवाल हुआ था। इस फिल्म के एक गाने ‘माणिक्य मलराया पूवी पर मुस्लिम संगठनों ने फतवा जारी किया था और कहा था इसमें पैगम्बर मुहम्मद की पत्नी खदीजा का जिक्र है। उमर लुलु और प्रिया प्रकाश पर इस गाने से मजहबी भावनाओं को भड़काने के लिए FIR भी करवाई गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -