Wednesday, July 17, 2024
Homeदेश-समाजकेरल में अरबी पढ़ाने वाला टीचर फैजल गिरफ्तार, छठी-सातवीं की छात्राओं ने लगाया यौन...

केरल में अरबी पढ़ाने वाला टीचर फैजल गिरफ्तार, छठी-सातवीं की छात्राओं ने लगाया यौन शोषण का इल्जाम: काउंसलिंग में बताए दर्दनाक अनुभव

कन्नूर के तालीपरम्बा के एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 5 बच्चियों ने अपने ही स्कूल के शिक्षक फैजल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फैजल स्कूल में अरबी की तालीम देता है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपित शिक्षक साल भर से लड़कियों का यौन उत्पीड़न कर रहा था।

केरल के कन्नूर में सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल के टीचर पर छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। कक्षा 6 और 7 में पढ़ने वाली बच्चियों ने अरबी पढ़ाने वाले टीचर फैजल पर ये संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़कियों की संख्या बढ़ सकती है। स्कूल के दूसरी बच्चियों के बयान लिए जा रहे हैं।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्नूर के तालीपरम्बा के एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 5 बच्चियों ने अपने ही स्कूल के शिक्षक फैजल (52) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फैजल स्कूल में अरबी की तालीम देता है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपित शिक्षक साल भर से लड़कियों का यौन उत्पीड़न कर रहा है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल पाँच शिकायतें मिली हैं लेकिन पीड़ित लड़कियों की संख्या बढ़ सकती है। इसे लेकर स्कूल की दूसरी छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है।

स्कूल में आयोजित एक नियमित काउंसलिंग सत्र के दौरान छात्राओं ने काउंसलर से अपने दर्दनाक अनुभव साझा किए। छात्राओं की बात सुनने के बाद काउंसलर ने पुलिस की मदद ली और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया। पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि स्कूल प्रशासन ने समय पर पुलिस की मदद ली या नहीं।स्कूल प्रशासन की तरफ से कोई लापरवाही तो नहीं हुई।

आरोपित फैजल केरल के मलप्पुरम ज़िले के कोन्दोट्टी का रहने वाला है। जो सरकारी हायर सेकेंडरी सकूल में अरबी की तालीम देता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित फैजल को गिरफ्तार कर लिया है। फैजल से भी हिरासत में पूछताछ की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि फैजल ने अब तक कितने बच्चियों का यौन शोषण किया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -