Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजजिन लता मंगेशकर के लिए 2 दिन का राष्ट्रीय शोक... उनके निधन पर Ha-Ha...

जिन लता मंगेशकर के लिए 2 दिन का राष्ट्रीय शोक… उनके निधन पर Ha-Ha रिएक्शन देने वालों को पहचानिए

लता मंगेशकर का नजरिया हमेशा राष्ट्रवादी रहा और पीएम मोदी उनके चहेते नेता थे। बस यही वजह है कि उनके निधन पर जहरीले लोग हँस रहे हैं, सोशल मीडिया पर 'हाहा' रिएक्शन दे रहे।

लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं। वो सिर्फ देश की बेटी नहीं थीं, भारत-रत्न भी थीं। 2 दिन का राष्ट्रीय शोक भी घोषित किया जा चुका है। उनकी याद में देश शोक में डूबा है… सिवाय कुछ ऐसे लोगों के, जिनकी मानसिकता बेहद जहरीली है। ऐसे लोग हँस रहे हैं, खुशियाँ मना रहे हैं।

लता मंगेशकर का नजरिया राष्ट्रवादी रहा था और उन्होंने कभी इसे छिपाया भी नहीं। पीएम मोदी उनके चहेते नेता थे, यह भी समय-समय पर सबको बताया। बस यही वजह है कि उनके निधन पर जहरीले लोग हँस रहे हैं, सोशल मीडिया पर ‘हाहा’ रिएक्शन दे रहे।

बॉलीवुड में काम करने के बावजूद वीर सावरकर को लेकर लता मंगेशकर ने हमेशा खुल कर अपनी बात रखी। अब उनके निधन पर इसे लेकर भी जहर उगला जा रहा है। वीर सावरकर को लता मंगेशकर पिता समान मानती थीं और सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में यह बात दम-खम के साथ स्वीकारती भी थीं।

लता मंगेशकर ने अपने राष्ट्रवादी नजरिए को लेकर हमेशा से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का साथ दिया। आरएसएस की कार्यशैली से वो सदैव अपने आप को जोड़ती थीं। सरसंघचालक के साथ उनकी तस्वीरें भी मीडिया में आती थीं। अब इन्हीं चीजों को लेकर उनके निधन पर जहरीले लोग ‘ऊँ शांति’ या RIP जैसी श्रद्धांजलि देने से लोगों को बचने की सलाह दे रहे हैं।

लता मंगेशकर देश की सम्मान थीं। उन्हें अपने निधन पर चंद जयचंदों से श्रद्धांजलि की जरूरत नहीं। ऐसे जयचंद सोशल मीडिया पर रोते रहें, चिल्लाते रहें… इनके कुनबे के चंद लोगों के सिवाय इनकी कोई सुनता भी नहीं। बस इनकी पहचान जरूरी है, ताकि हम सावधान रहें।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -