Friday, July 30, 2021
Homeदेश-समाज'सबसे बड़ा रेपिस्ट था नेहरू, उसके ही खानदान की देन है बलात्कार, आतंकवाद और...

‘सबसे बड़ा रेपिस्ट था नेहरू, उसके ही खानदान की देन है बलात्कार, आतंकवाद और नक्सलवाद’

उन्होंने हैदराबाद गैंगरेप के आरोपितों के एनकाउंटर पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ़ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसा हैदराबाद पुलिस ने किया उससे सीख लेकर यूपी पुलिस को भी उन्नाव कांड पर ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए।

विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने मेरठ के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि नक्सलवाद, आतंकवाद, बलात्कार यह सब नेहरू खानदान की देन है। उन्होंने कॉन्ग्रेस सांसद राहुल गाँधी के ख़िलाफ़ भी मोर्चा खोला। दरअसल, राहुल गाँधी ने हाल ही में हैदराबाद और उन्नाव के गैंगरेप पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि भारत रेप कैपिटल में विकसित हो रहा है, उनके इसी बयान पर साध्वी प्राची ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, सबसे बड़ा रेपिस्ट तो नेहरू था।

ख़बर के अनुसार, साध्वी प्राची ने केवल राहुल गाँधी पर ही नहीं बल्कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब अखिलेश सत्ता पर आसीन होते हैं तो वो बलात्कारियों को बचाते हैं और जब वो विपक्ष में होते हैं तो धरने पर बैठते हैं। बता दें कि शनिवार (7 दिसंबर) को सपा नेता अखिलेश यादव उन्नाव रेप कांड के ख़िलाफ़ विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे थे।

वहीं, VHP नेता साध्वी प्राची ने हैदराबाद गैंगरेप के आरोपितों के एनकाउंटर पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ़ की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जैसा हैदराबाद पुलिस ने किया उससे सीख लेकर यूपी पुलिस को भी उन्नाव कांड पर ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने उन्नाव गैंगरेप के सभी आरोपितों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई करने की माँग भी की।

इससे पहले साध्वी प्राची ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मृत्यु के बाद कहा था कि आरोपितों को ऑन स्पॉट सज़ा दिए जाने की आवश्यकता है। मालूम हो कि साल भर पहले शुभम और शिवम त्रिवेदी ने पीड़िता का अपहरण करने बाद उसके साथ गैंगरेप किया था। मार्च 2019 में पुलिस ने केस दर्ज किया। 30 नवम्बर को इन्हें बेल मिली। गुरुवार (5 दिसंबर) को जब पीड़िता रायबरेली कोर्ट जा रही थीं, तब शिवम और शुभम के अलावा हरिशंकर त्रिवेदी, राम किशोर त्रिवेदी और उमेश बाजपाई ने उन्हें पीटा, चाकुओं से गोदा और फिर तेल उड़ेल कर आग लगा दी।

पीड़िता को गुरुवार (5 दिसंबर) की शाम को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। अस्पताल ने तभी कहा था, “अगले 24-48 घंटे उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। अभी वेंटिलेटर पर रखा गया है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनका शरीर 90 प्रतिशत तक जल गया है, शरीर पर काफी चोटें हैं।” लेकिन डॉक्टरों की पूरी कोशिश के बावजूद उन्नाव की यह बेटी अपने साथ हुए जघन्य अपराध के दोषियों को सजा मिलते देख पाने की ख्वाहिश लिए इस दुनिया से चली गईं।

यह भी पढ़ें:

₹25 लाख, 2 मकान, लाइसेंसी हथियार, नौकरी, 24 घंटे सुरक्षा: सरकार ने मानी पीड़ित परिवार की सभी माँगें

…एक और ‘प्रीति रेड्डी’, उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता पर लाठी-डंडे-चाकू से वार, केरोसिन डाल जलाया ज़िंदा

उन्नाव की बेटी भी मर गई, कल ये 5 भी एनकाउंटर में मारे जाएँ तो समाज जश्न क्यों न मनाए?

मारे गए सभी आरोपित: पुलिस ने वहीं किया एनकाउंटर, जहाँ ‘प्रीति रेड्डी’ के साथ किया था जघन्य अपराध

हैदराबाद एनकाउंटर: आरिफ ने पुलिस से छीने थे हथियार, कर्नाटक में भी अपराधों को अंजाम दे चुके थे प्रीति रेड्डी के गुनहगार

आरिफ ने ‘प्रीति रेड्डी’ का मुँह-नाक दबाया, उसी ने डेड बॉडी पर पेट्रोल डाला: पुलिस की रिपोर्ट में भयावह खुलासे

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान: चुनाव में कर्जमाफी का वादा… अब मुकर गई कॉन्ग्रेसी सरकार, किसानों को मिल रहे कुर्की के नोटिस

प्रदेश में तमाम किसान हैं जिन्होंने 1 लाख रुपए से लेकर साढ़े 3 लाख रुपए तक लोन लिया था, और अब उनके पास नोटिस गए हैं। बैंक उन्हें कुर्की के नोटिस भेज रहा है।

सिद्धू के नाम ऑडियो, कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता की आत्महत्या: कहा – ‘पार्टी को 30 साल दिए, शादी भी नहीं… कोई फायदा नहीं’

ऑडियो के मुताबिक किसी प्लॉट संबंधी एक मामले में बाजवा को फँसाने की तैयारी चल रही थी, इसी से आहत होकर उन्होंने आत्महत्या का फैसला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,980FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe