Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजसुदीक्षा भाटी की मौत को लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने किया छेड़खानी की बात...

सुदीक्षा भाटी की मौत को लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने किया छेड़खानी की बात से इनकार, भाई ने कहा- ब्रेक लगाने से टकराई बाइक

अमेरिका के बॉबसन कॉलेज में पढ़ने वाली उत्तर प्रदेश की छात्रा सुदीक्षा भाटी की सोमवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपने भाई के साथ मामा के घर जा रही थी तभी एक बाइक ने टक्कर मारी और वह सड़क पर गिर गई।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की एक युवती की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने को लेकर इसे छेड़छाड़ की घटना बताया जा रहा है। हालाँकि, बुलंदशहर पुलिस और जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने इसे छेड़छाड़ की घटना से इनकार करते हुए कहा है कि दुर्घटना के समय बाइक सुदीक्षा का भाई चला रहा था।

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, जिलाधिकारी ने कहा कि सोमवार (अगस्त 10, 2020) सुबह सुदीक्षा अपने भाई के साथ बुलंदशहर अपने मामा के घर जा रही थी। औरंगाबाद से 3 किलोमीटर पहले ट्रैफिक के कारण इनके आगे जा रही एक बाइक ने अचानक ब्रेक मारा, जिससे उनकी बाइक उससे टकरा गई।

वहीं, सोशल मीडिया और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इसे छेड़छाड़ की घटना से जोड़ते हुए दावा किया जा रहा है कि सड़क पर एक बुलेट बाइक पर एक व्यक्ति ने सुदीक्षा और उनके भाई की बाइक का पीछा करना शुरू किया और उसे परेशान किया।

जिलाधिकारी के बयान से इस केस में सबसे बड़ा खुलासा दुर्घटना के दौरान बाइक चला रहे व्यक्ति को लेकर हुआ है। इस मामले में सबसे बड़ा सवाल तो यही है कि हादसे के वक्त जिस बाइक पर सुदीक्षा बैठी थी वह कौन चला रहा था? क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा था कि दुर्घटना के दौरान बाइक सुदीक्षा के मामा चला रहे थे

इन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अज्ञात बदमाश द्वारा उन्हें ओवरटेक करने के बाद सुदीक्षा के मामा ने अपनी बाइक पर नियंत्रण खो दिया, जिसने बाइक में सवार सुदीक्षा और उसके मामा, दोनों ही सड़क पर गिर गए। सुदीक्षा के मामा दुर्घटना में बच गए, जबकि सुदीक्षा के सिर पर गंभीर चोटें आईं और अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वास्तव में, मृतक सुदीक्षा का छोटा भाई, जो कि सड़क हादसे के समय बाइक चला रहा था, उसका एक वीडियो के जरिए बयान सामने आया है कि वह दीदी (सुदीक्षा) को लेकर मामा के घर जा रहा था। उसी समय एक बाइक उनसे आगे निकलकर तेजी से जा रही थी और जब उसने अचानक ब्रेक मारा तो उनकी बाइक उससे टकरा गई। सुदीक्षा के भाई ने इस वीडियो में कहा है कि इस टक्कर से वो और दीदी (सुदीक्षा) नीचे गिर गए।

गौरतलब है कि अमेरिका के बॉबसन कॉलेज में पढ़ने वाली उत्तर प्रदेश की छात्रा सुदीक्षा भाटी की सोमवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपने भाई के साथ मामा के घर जा रही थी तभी एक बाइक ने टक्कर मारी और वह सड़क पर गिर गई।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस और प्रशासन सुदीक्षा की मौत में छेड़खानी की बात बेबुनियाद बता रही है जबकि, मृतक युवती के पिता इसे छेड़छाड़ का मामला बता रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe