Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजसीक्रेट गर्लफ्रेंड, 300 पन्नों का चैट... चाचा ने बताया - शीजान से दोस्ती के...

सीक्रेट गर्लफ्रेंड, 300 पन्नों का चैट… चाचा ने बताया – शीजान से दोस्ती के बाद हिजाब पहनने लगी थी तुनिशा, सोशल मीडिया में भी ऐसी तस्वीरें

पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि तुनिशा की आत्महत्या से पहले शीजान ने उसकी माँ के साथ बात की थी। उस दौरान क्या क्या बातें हुईं थी पुलिस को यह पता करना है।

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले की जाँच कर रही पुलिस को उसके पूर्व प्रेमी और को-स्टार शीजान मोहम्मद खान की एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड का पता चला है। यह भी पता चला है कि शीजान ने सीक्रेट गर्लफ्रेंड के साथ हुई चैट को डिलीट भी किया था। पुलिस रिमांड खत्म होने की वजह से आरोपित शीजान को आज कोर्ट में पेश किया गया। सुसाइड मामले में वसई कोर्ट ने आरोपी शीजान की पुलिस रिमांड दो दिनो के लिए बढ़ा दी है। उधर तुनिशा के चाचा पवन शर्मा ने बड़ा खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि शीजान से दोस्ती के बाद तुनिशा ने हिजाब पहनना शुरू कर दिया था।

तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस तुनिशा और शीजान के बीच हुई व्हाट्सएप्प चैट की जाँच कर रही है। यह चैट 250 से 300 पन्नों का है और पुलिस इन्हीं चैट में दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह तलाश रही है। जानकारी के अनुसार, चैट जून से अभी तक का है।

पुलिस की जाँच में शीजान की एक सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुलासा हुआ है। पता चला है कि शीजान ने एक लड़की के साथ हुई व्हाट्सएप्प चैट को डिलीट किया है। पुलिस इस चैट को प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए पुलिस व्हाट्सएप्प को चिट्ठी लिखने वाली है ताकि कंपनी पुलिस को चैट मुहैया करवा सके।

शीजान खान की पुलिस कस्टडी आज ही खत्म हो रही थी जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने व्हाट्सएप चैट के आधार कोर्ट से शीजान की रिमांड बढ़ाने की अपील की थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। कोर्ट में पुलिस ने दावा किया कि जिस दिन तुनिशा की मौत हुई उस दिन शीजान और उसकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बीच डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई थी। सीक्रेट गर्लफ्रेंड से बातचीत की वजह से तुनिशा शीजान से नाराज़ थी।

पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि तुनिशा की आत्महत्या से पहले शीजान ने उसकी माँ के साथ बात की थी। उस दौरान क्या क्या बातें हुईं थी पुलिस को यह पता करना है। पुलिस ने कोर्ट में कहा कि इसके लिए उन्हें तुनिशा की माँ का बयान भी दर्ज करना है। तुनिषा की माँ अभी सदमे में हैं इस वजह से वो फिलहाल बयान नहीं दे सकतीं।

उधर तुनिशा के चाचा पवन शर्मा ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि शीजान से दोस्ती के बाद तुनिशा काफी बदल गई थी। उसने अचानक हिजाब पहनना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि तुनिशा और शीजान की हिजाब पहने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं। तुनिशा के चाचा ने कहा है कि पुलिस को हर एंगल को ध्यान में रखकर अपनी जाँच आगे बढ़ानी चाहिए।

बता दें कि तुनिशा ने 24 दिसंबर, 2022 को अपने टीवी शो “अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल” के सेट पर खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार किया था। मृत एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के घरवालों ने शीजान को धोखेबाज बताया है। तुनिशा के घरवालों का कहना है कि शीजान के कई लड़कियों के साथ संबंध थे।

tunisha-sharma-death-case-police-custody-for-sheezan-khan-for-2-more-days-Tunisha-had-started-wearing-hijab-after-meeting sheezan-told-Pawan-Sharma-tunishas-uncle

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -