Monday, September 26, 2022
Homeदेश-समाजशेजी खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं ममता मिश्रा! वृंदावन के होटल से...

शेजी खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं ममता मिश्रा! वृंदावन के होटल से मिली लाश

सामान की तलाशी के दौरान मिले कागजातों के अनुसार पुरुष का नाम शेजी खान और महिला का नाम ममता मिश्रा है। ममता बिहार की रहने वाली थीं। दिल्ली के पश्चिमपुरी स्थित क्वार्टर में इन दोनों के लिव-इन रिलेशनशिप में रहने...

उत्तर प्रदेश के वृंदावन स्थित एक होटल में एक पति-पत्नी (ऐसा उन दोनों ने होटल स्टाफ को बताया था) ठहरे। अगले दिन वो दोनों अपने कमरे में बेहोशी की हालत में मिले। दोनों को पुलिस ने अस्पताल पहुँचाया। जहाँ महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुरुष को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया। सोमवार (27 जनवरी) को वृंदावन कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल जगदीश धाम में यह घटना घटी। फिलहाल पुलिस घटना की जाँच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

प्रभात खबर के मुताबिक कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने सोमवार को बताया कि उनके सामान की तलाशी के दौरान मिले कागजातों (आधार कार्ड) के अनुसार पुरुष का नाम शेजी खान और महिला का नाम ममता मिश्रा है। ममता बिहार की रहने वाली थीं। वहीं शेजी खान के पिता का नाम शौकत खान है। आशंका जताई जा रही है कि ममता मिश्रा, शेजी खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में उसके दिल्ली के पश्चिमपुरी स्थित क्वार्टर में रह रही थी।

पुलिस ने इस बारे में बयान देते हुए कहा कि प्राथमिक जाँच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, मगर इसकी जाँच की जा रही है। संजीव कुमार दुबे ने बताया कि शेजी खान और ममता मिश्रा एक दिन पहले ही उस होटल में आकर रूके थे। जब सुबह बड़ी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों बेहोश मिले।

वहीं डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि होटल के कमरे में जहरीला पदार्थ खाने के सिमटम पाए गए है। माथुर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। उन्होंने बताया कि शेजी खान से थोड़ी पूछताछ की गई, वहीं पूरी तरह होश में आने के बाद घटना की वजह साफ हो पाएगी।

पुलिस उनके वृंदावन आने के कारण की भी खोज कर रही है। फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला को दबाव बनाकर लाया गया था या फिर वह अपनी मर्जी से आई थी। पुलिस की जाँच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अभी पुलिस पूछताछ के लिए शेजी खान की मेडिकल फिटनेस का इंतजार कर रही है। साथ ही पुलिस दोनों के परिजनों और उनसे जुड़ी अन्य जानकारियों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

नेहा को मार कर सूटकेस में भरकर फेंक दिया: लुकमान के साथ लिव-इन में थी, नोमान, अरमान, शमसाद गिरफ्तार

प्रेम-जाल में फँसाया,धर्म परिवर्तन कराया, लिव-इन में रहकर घर बिकवाया, बच्चा होने पर हो गया फरार

सास शाहीन के साथ लिव इन में था शाहरुख ख़ान, आपसी विवाद के बाद गला रेत फरार

हिंदू महिला, मुस्लिम प्रेमी व लिव-इन: पति-बच्चों को छोड़ इस्लाम अपनाया लेकिन…

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत माता की जय’ नारे के साथ गुलाम नबी ने बनाई नई पार्टी, ‘डेमोक्रेटिक आज़ाद पार्टी’ रखा नाम: कहा- वापस नहीं आ सकता अनुच्छेद-370

कॉन्ग्रेस से अलग होने वाले गुलाम नबी आजाद ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी के नाम का ऐलान कर दिया है। इसका नाम डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी है।

‘दुपट्टा तक सिर पर नहीं है, पाकिस्तान को लूटकर खा गई’ : लंदन में PAK मंत्री मरियम के पीछे पड़ी भीड़, लगे- ‘चोरनी-चोरनी’ के...

एक महिला कहती है, "ये मरियम औरंगजेब है, जो टीवी पर बैठ कर बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इसके सिर पर दुपट्टा नहीं है। ये चोरों की सरदारनी है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,319FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe