शेजी खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं ममता मिश्रा! वृंदावन के होटल से मिली लाश

सामान की तलाशी के दौरान मिले कागजातों के अनुसार पुरुष का नाम शेजी खान और महिला का नाम ममता मिश्रा है। ममता बिहार की रहने वाली थीं। दिल्ली के पश्चिमपुरी स्थित क्वार्टर में इन दोनों के लिव-इन रिलेशनशिप में रहने...

उत्तर प्रदेश के वृंदावन स्थित एक होटल में एक पति-पत्नी (ऐसा उन दोनों ने होटल स्टाफ को बताया था) ठहरे। अगले दिन वो दोनों अपने कमरे में बेहोशी की हालत में मिले। दोनों को पुलिस ने अस्पताल पहुँचाया। जहाँ महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुरुष को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया। सोमवार (27 जनवरी) को वृंदावन कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल जगदीश धाम में यह घटना घटी। फिलहाल पुलिस घटना की जाँच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है।

प्रभात खबर के मुताबिक कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने सोमवार को बताया कि उनके सामान की तलाशी के दौरान मिले कागजातों (आधार कार्ड) के अनुसार पुरुष का नाम शेजी खान और महिला का नाम ममता मिश्रा है। ममता बिहार की रहने वाली थीं। वहीं शेजी खान के पिता का नाम शौकत खान है। आशंका जताई जा रही है कि ममता मिश्रा, शेजी खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में उसके दिल्ली के पश्चिमपुरी स्थित क्वार्टर में रह रही थी।

पुलिस ने इस बारे में बयान देते हुए कहा कि प्राथमिक जाँच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, मगर इसकी जाँच की जा रही है। संजीव कुमार दुबे ने बताया कि शेजी खान और ममता मिश्रा एक दिन पहले ही उस होटल में आकर रूके थे। जब सुबह बड़ी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों बेहोश मिले।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

वहीं डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि होटल के कमरे में जहरीला पदार्थ खाने के सिमटम पाए गए है। माथुर का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। उन्होंने बताया कि शेजी खान से थोड़ी पूछताछ की गई, वहीं पूरी तरह होश में आने के बाद घटना की वजह साफ हो पाएगी।

पुलिस उनके वृंदावन आने के कारण की भी खोज कर रही है। फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला को दबाव बनाकर लाया गया था या फिर वह अपनी मर्जी से आई थी। पुलिस की जाँच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अभी पुलिस पूछताछ के लिए शेजी खान की मेडिकल फिटनेस का इंतजार कर रही है। साथ ही पुलिस दोनों के परिजनों और उनसे जुड़ी अन्य जानकारियों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

नेहा को मार कर सूटकेस में भरकर फेंक दिया: लुकमान के साथ लिव-इन में थी, नोमान, अरमान, शमसाद गिरफ्तार

प्रेम-जाल में फँसाया,धर्म परिवर्तन कराया, लिव-इन में रहकर घर बिकवाया, बच्चा होने पर हो गया फरार

सास शाहीन के साथ लिव इन में था शाहरुख ख़ान, आपसी विवाद के बाद गला रेत फरार

हिंदू महिला, मुस्लिम प्रेमी व लिव-इन: पति-बच्चों को छोड़ इस्लाम अपनाया लेकिन…

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,901फैंसलाइक करें
42,179फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: