Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजपति को पेड़ से बाँध आदिवासी महिला की पिटाई, कपड़े उतार पूरे गाँव में...

पति को पेड़ से बाँध आदिवासी महिला की पिटाई, कपड़े उतार पूरे गाँव में परेड: पश्चिम बंगाल में 7 गिरफ्तार

स्थानीय निवासियों ने महिला को ‘अवैध संबंध’ होने के संदेह में प्रताड़ित किया। आरोपितों ने उसके पति को भी पेड़ से बाँध दिया था। पुलिस को इस मामले की जानकारी तब मिली, जब वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

पश्चिम बंगाल में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जलपाईगुड़ी में विवाहेतर संबंध रखने के आरोप में एक आदिवासी महिला की पिटाई की गई। पीटने के बाद महिला के कपड़े उतारे गए और फिर पूरे गाँव में परेड कराई गई। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने 7 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार, स्थानीय निवासियों ने उसे ‘अवैध संबंध’ होने के संदेह में प्रताड़ित किया। आरोपितों ने उसके पति को भी पेड़ से बाँध दिया था। पुलिस को इस मामले की जानकारी तब मिली, जब कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुछ ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि महिला का एक स्थानीय युवक के साथ विवाहेतर संबंध था। उन्होंने (ग्रामीणों) इस मामले पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की। कथित घटना उस समय हुई जब महिला बैठक में शामिल होकर अपने पति के साथ घर लौट रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ स्थानीय निवासियों ने दंपति को घेर लिया। उन्होंने पति को पेड़ से बाँध दिया और महिला की पिटाई कर दी। स्थानीय मीडिया ने बताया कि उन्होंने कथित तौर पर उसे ‘सबक सिखाने’ के लिए उसके बाल भी काट दिए।

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्ता ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “जैसे ही हमें शिकायत मिली, प्राथमिकी दर्ज की गई। सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।” जानकारी के मुताबिक आरोपित व्यक्तियों पर मारपीट और छेड़छाड़ सहित अन्य संबंधित आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में अलीपुरद्वार के कुमारग्रामद्वार के एक गाँव में विवाहेतर संबंध रखने के आरोप में एक आदिवासी महिला की पिटाई की गई थी। पीटने के बाद महिला के कपड़े उतारे गए और फिर पूरे गाँव में परेड कराई गई। घटना का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,731FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe