Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजपति को पेड़ से बाँध आदिवासी महिला की पिटाई, कपड़े उतार पूरे गाँव में...

पति को पेड़ से बाँध आदिवासी महिला की पिटाई, कपड़े उतार पूरे गाँव में परेड: पश्चिम बंगाल में 7 गिरफ्तार

स्थानीय निवासियों ने महिला को ‘अवैध संबंध’ होने के संदेह में प्रताड़ित किया। आरोपितों ने उसके पति को भी पेड़ से बाँध दिया था। पुलिस को इस मामले की जानकारी तब मिली, जब वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

पश्चिम बंगाल में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जलपाईगुड़ी में विवाहेतर संबंध रखने के आरोप में एक आदिवासी महिला की पिटाई की गई। पीटने के बाद महिला के कपड़े उतारे गए और फिर पूरे गाँव में परेड कराई गई। घटना का एक वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने 7 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार, स्थानीय निवासियों ने उसे ‘अवैध संबंध’ होने के संदेह में प्रताड़ित किया। आरोपितों ने उसके पति को भी पेड़ से बाँध दिया था। पुलिस को इस मामले की जानकारी तब मिली, जब कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुछ ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि महिला का एक स्थानीय युवक के साथ विवाहेतर संबंध था। उन्होंने (ग्रामीणों) इस मामले पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की। कथित घटना उस समय हुई जब महिला बैठक में शामिल होकर अपने पति के साथ घर लौट रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ स्थानीय निवासियों ने दंपति को घेर लिया। उन्होंने पति को पेड़ से बाँध दिया और महिला की पिटाई कर दी। स्थानीय मीडिया ने बताया कि उन्होंने कथित तौर पर उसे ‘सबक सिखाने’ के लिए उसके बाल भी काट दिए।

जलपाईगुड़ी के पुलिस अधीक्षक देवर्षि दत्ता ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “जैसे ही हमें शिकायत मिली, प्राथमिकी दर्ज की गई। सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।” जानकारी के मुताबिक आरोपित व्यक्तियों पर मारपीट और छेड़छाड़ सहित अन्य संबंधित आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में अलीपुरद्वार के कुमारग्रामद्वार के एक गाँव में विवाहेतर संबंध रखने के आरोप में एक आदिवासी महिला की पिटाई की गई थी। पीटने के बाद महिला के कपड़े उतारे गए और फिर पूरे गाँव में परेड कराई गई। घटना का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एक पॉइंट बराबर कपड़े नहीं पहने हैं, बताइए ये पोर्न है?’: न्यूड होकर लाइव आईं गहना वशिष्ठ, फ्रेंडशिप डे की बधाई दी

लोग हैरान हो गए, जब अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अचानक से इंस्टाग्राम के लाइव वीडियो सेशन में न्यूड होकर आ गईं। उन्होंने कोई कपड़े नहीं पहने थे।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,708FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe