Wednesday, July 28, 2021
Homeराजनीतिनंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की पत्नी से रेप, हाथ-पाँव बाँध नहर में फेंका: पार्टी...

नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की पत्नी से रेप, हाथ-पाँव बाँध नहर में फेंका: पार्टी ने कहा- डर पैदा करने को TMC के गुंडों ने दिया अंजाम

भाजपा ने टीएमसी पर अपने कार्यकर्ता की पत्नी के साथ रेप और हत्या करने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि ये सब इलाके में डर बनाने के लिहाज से किया गया।

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम ब्लॉक नंबर 2 के टेंटुल बारी इलाके में एक भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के साथ बलात्कार के बाद उन्हें नहर में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। घटना सोमवार (मार्च 29, 2021) की है। कथित तौर पर भाजपा नेता कल पूरे दिन शुभेंदु अधिकारी के साथ कार्यक्रमों में व्यस्त थे, तभी उनकी पत्नी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, पीड़िता के पति इलाके में भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। सोमवार को जब वह शुभेंदु अधिकारी के कार्यक्रम निपटाकर घर लौटे तो उन्हें अपनी पत्नी आसपास नहीं दिखीं। जब उन्होंने छानबीन की तो घर के पास की नहर में वह बेसुध अवस्था में पड़ी थीं। उनकी साड़ी से उनके हाथ, पाँव, मुँह बँधे हुए थे। बड़ी मुश्किल से आसपास के लोगों की मदद से उन्हें नहर से निकाला गया।

इसके बाद उन्हें रेयापारा ग्रामीण अस्पताल (Reyapara Rural Hospital) में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए तामलुक जिला अस्पताल भेजा गया। अभी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। भाजपा ने टीएमसी पर अपने कार्यकर्ता की पत्नी के साथ रेप और हत्या करने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। पार्टी का कहना है कि ये सब इलाके में डर बनाने के लिहाज से किया गया।

भाजपा राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “हमारी पार्टी कार्यकर्ता शुभेंदु अधकारी की चुनावी रैली में शामिल हुए थे। जब वह घर लौटे, तो उन्होंने अपनी पत्नी को अचेत अवस्था में पाया। महिला का दुष्कर्म किया गया और उसके गले में एक रस्सी बाँध दी गई। इससे पता चलता है कि टीएमसी ये जानने के बाद कि वो चुनाव नहीं जीत सकते, अब डर और आतंक का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है, महिला सुरक्षा राज्य में एक प्रमुख चिंता का विषय बन गई है और जल्द ही शासन (परिवर्तन) में बदलाव होगा।”

अपने बयान में दिलीप घोष ने ममता बनर्जी के दावों को भी खारिज किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल राज्य में बेटियाँ और माताएँ सुरक्षित हैं। घोष ने कहा भाजपा कार्यकर्ता की बुजुर्ग माँ की मौत और नंदीग्राम में बलात्कार की घटना राज्य में बिगड़ती स्थिति के स्पष्ट प्रमाण हैं। उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, “वह मतदाताओं को गुमराह करने के लिए यह सब कह रही हैं। वास्तविकता बिल्कुल अलग है।”

बता दें कि इससे पहले साल 2020 में  पूर्वी बर्दवान जिले के कलना में 09 अक्टूबर 2020 को BJP बूथ अध्यक्ष ने तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के एक कार्यकर्ता बापन घोष पर अपनी पत्नी के साथ बलात्कार करने की कोशिश का आरोप लगाया था।

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि टीएमसी कार्यकर्ता बापन घोष उस समय पीड़िता के घर गया था, जब उनके पति घर पर नहीं थे। इसी बात का फायदा उठाते हुए वह उसका यौन उत्पीड़न करने लगा। पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर स्थानीय लोगों ने उनका बचाव किया, साथ ही लोगों ने आरोपित TMC कार्यकर्ता बापन की लगे हाथ पिटाई भी की।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तर-पूर्वी राज्यों में संघर्ष पुराना, आंतरिक सीमा विवाद सुलझाने में यहाँ अड़ी हैं पेंच: हिंसा रोकने के हों ठोस उपाय  

असम के मुख्यमंत्री नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के सबसे महत्वपूर्ण नेता हैं। उनके और साथ ही अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लिए यह अवसर है कि दशकों से चल रहे आंतरिक सीमा विवाद का हल निकालने की दिशा में तेज़ी से कदम उठाएँ।

बकरीद की ढील का दिखने लगा असर? केरल में 1 दिन में कोरोना संक्रमण के 22129 केस, 156 मौतें भी

पूरे देश भर में रिपोर्ट हुए कोविड केसों में 53 % मामले अकेले केरल से आए हैं। भारत में कुल मामले जहाँ 42, 917 रिपोर्ट हुए। वहीं राज्य में 1 दिन में 22129 केस आए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,660FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe