Thursday, July 29, 2021
Homeराजनीतिभतीजी के साथ वाजपेयी और लिखा सच्ची मोहब्बत: कॉन्ग्रेस की रीना मिमरोत ने फिर...

भतीजी के साथ वाजपेयी और लिखा सच्ची मोहब्बत: कॉन्ग्रेस की रीना मिमरोत ने फिर की ओछी हरकत

तस्वीर में दिख रही महिला का नाम माला वाजपेयी तिवारी है। वे वाजपेयी की भतीजी हैं। माला, वाजपेयी के भाई सदा बिहारी वाजपेयी की छह बेटियों में सबसे छोटी हैं। वे अपने बेटे अभिषेक के साथ इंदौर में रहती हैं। वे मध्य प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य हैं।

रीना मिमरोत राजस्थान महिला कॉन्ग्रेस की महासचिव हैं। वे अक्सर सुर्खियों में अपनी ओछी टिप्पणियों के कारण रहती हैं। नागा साधु, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब उसने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की है।

रीना मिमरोत ने वाजपेयी की एक तस्वीर शेयर की। इसमें उनके साथ काफी छोटे उम्र की एक महिला दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ रीना ने लिखा ‘सच्ची मोहब्बत’। साथ ही ‘कुछ तस्वीरें बोलती है’ लिखकर इसके साथ बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया या कम से कम ऐसा करने का प्रयास किया।

रीना मि​मरोत का ट्वीट

असल में तस्वीर में दिख रही महिला का नाम माला वाजपेयी तिवारी है। वे वाजपेयी की भतीजी हैं। माला, वाजपेयी के भाई सदा बिहारी वाजपेयी की छह बेटियों में सबसे छोटी हैं। वे अपने बेटे अभिषेक के साथ इंदौर में रहती हैं। वे मध्य प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य हैं।

Source: The New Indian Express

पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की टिप्पणी कॉन्ग्रेस के पतन का नया स्तर है। हालॉंकि रीना ने ऐसी हरकत पहली बार नहीं की है। लेकिन, अब तक पार्टी ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

मि​मरोत की यह हरकत सोशल मीडिया पर यूजर्स को बेहद नागरवार गुजरी। डॉ. रिचा राजपूत लिखा, “गलती आपकी नहीं, आपकी संस्कृति की है, जिसमें चाचा-भतीजी, बाप-बेटी, भाईं-बहन का रिश्ता एक ही नज़र से देखा जाता है” वहीं रशीक कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि नेहरू इनके पूर्वज हैं तो ऐसी ही सोच होगी।

इससे पहले मिमरोत ने शनिवार (30 मई, 2020) को ट्विटर पर पालतू कुत्तों के साथ अपना एक फोटो पोस्ट किया और लिखा, “थोड़ी सी तारीफ मेरी भी कर दिया करो सुबह सुबह कंजूसो… जान पर खेल कर संघी, पाखंडियों और अंधभक्तों के ख़िलाफ़ पोस्ट करती हूँ।”

कुछ समय पहले उसने ट्वीट किया था, “नागा साधु भी CAA के खिलाफ, बोले हमारे पास काग़ज़ नहीं है, जो है वही दिखाएँगे, चलेगा क्या?” राजस्थान महिला कॉन्ग्रेस की सचिव ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के हमशक्ल की बिकनी में युवतियों के साथ क्रीड़ा करते हुए फोटो शेयर कर बताया था कि ये ट्रम्प हैं। हालाँकि, झूठ पकड़े जाने के बाद उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के जलसे में भारत के वामपंथियों की ता थैया, पीछे-पीछे कॉन्ग्रेसी भी कह सकते हैं- हम भी आ गए भैया!

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता करने वाली कॉन्ग्रेस, वामपंथियों की कला सीख चीनी दूतावास के समारोहों में खुलेआम दिखाई दे तो चौंकिएगा मत।

जान बचानी है तो TMC ज्वाइन करो: जिस रितु से हुआ गैंगरेप उसे धमकी, ऑपइंडिया से कहा- हिंदू होना, BJP को वोट देना गुनाह

रितु ने हमें बताया कि उसे धमकी भरे फोन भी आए हैं कि अगर उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो पुलिस भी उसके साथ बलात्कार करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe