Wednesday, December 8, 2021
Homeराजनीतिओवैसी के मंच से लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पार्टी नेता ने हिंदुओं के...

ओवैसी के मंच से लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, पार्टी नेता ने हिंदुओं के खिलाफ उगला था जहर

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते ही रैली में हंगामा मच गया। ओवैसी के चेहरे पर हवाइयाँ उड़ने लगीं। नारे लगाने वाली लड़की को वहाँ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने जबरन मंच से उतारा।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने की घटना सामने आई है। बेंगलुरु में गुरुवार को ओवैसी ने CAA विरोधी रैली की। इसी दौरान एक लड़की मंच पर चढ़ गई और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। इससे पहले एक विडियो सामने आया था जिसमें AIMIM का पूर्व विधायक वारिस पठान हिंदुओं को धमका रहा था।

हालॉंकि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते ही रैली में हंगामा मच गया। ओवैसी के चेहरे पर हवाइयाँ उड़ने लगीं। नारे लगाने वाली लड़की को वहाँ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने जबरन मंच से उतारा। इससे पहले ओवैसी और उनके साथी लड़की से नारेबाजी बंद करने के लिए कहते रहे। लेकिन लड़की नहीं रुकी और उसने मंच पर जमकर हंगामा किया।

ओवैसी ने बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में नागरिकता कानून के विरोध में रैली आयोजित की थी। लड़की ओवैसी के मंच पर पहुँची और माइक पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगी। जब मंच पर मौजूद लोगों ने उससे माइक छीनने की कोशिश की तो लड़की ने ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के भी नारे लगाए। आखिरकार किसी तरह से पुलिस उसे मंच से खींचकर नजदीकी पुलिस स्टेशन ले गई।

लड़की द्वारा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाले इस विडियो के वायरल होने के बाद इस रैली का ही एक पूरा विडियो शेयर किया गया है।

ओवैसी की इस रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगने के बाद सोशल मीडिया पर यह विडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। आज तक के पत्रकार रोहित सरदाना ने फैक्ट चेक करने वालों पर व्यंग्य करते हुए लिखा है कि इससे पहले कि जनता इसे कुछ और ही समझ ले, इसका फैक्ट चेक कर लो।

रोहित सरदाना ने लिखा है- “अरे अरे अरे! ‘फ़ैक्ट चेक’ करो भाई! जल्दी करो, इसके पहले कि पब्लिक कुछ और मान ले…बोल दो, लड़की ‘चंदा मामा दूर के’ बोल रही थी!”

इस वीडियो के सामने आने से पहले ही AIMIM के पूर्व एमएलए वारिस पठान के भाषण का एक विडियो सामने आया था। यह विडियो गुलबर्ग रैली के दौरान दिए भाषण का था, जिसमें वारिस पठान सीएए के ख़िलाफ़ बोलते हुए वहाँ मौजूद भीड़ को मोदी-शाह के अलावा हिंदुओं के ख़िलाफ़ भड़काते दिख रहा है। विडियो में वारिस को कहते सुना जा सकता है कि उनकी संख्या अभी 15 करोड़ है, लेकिन ये 15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी है। अगर ये 15 करोड़ साथ में आ गए, तो सोच लो उन 100 करोड़ का क्या होगा?

‘हिंदुओं को हिलाना है, मोदी-शाह को गिराना है’ – जिस MLA ने नहीं कही भारत माता की जय, अब दे रहा धमकी

‘जो मोदी-शाह के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएगा वो मर्द-ए-मुजाहिद कह लाएगा’ – ओवैसी ने CAA को जिहाद से जोड़ा

शाहीन बाग में फ्री लंगर का AIMIM कनेक्शन: AAP, कॉन्ग्रेस, PFI के बाद अब ओवैसी का भी साथ

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कोरोना काल में ₹42 लाख का क्रिकेट मैच… खिलाड़ी झारखंड के ‘माननीय’ MLA लोग, मैन ऑफ द मैच खुद CM सोरेन

कोरोना महामारी के दौरान 42 लाख रुपए का क्रिकेट मैच खेल लिया झारखंड के विधायकों ने। मैन ऑफ द मैच खुद बने मुख्यमंत्री सोरेन।

‘वसीम रिजवी का सिर कलम करने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम’: कॉन्ग्रेस नेता ने खुलेआम किया दोबारा ऐलान

कॉन्ग्रेस विधायक राशिद खान ने मंगलवार को कहा कि वह शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी का सिर काटने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देने की बात पर अभी भी कायम हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,284FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe