Tuesday, May 17, 2022
Homeराजनीतिमुस्लिम होटलों में हिंदू मर्दों को नपुंसक और महिलाओं को बांझ बनाने की दवा:...

मुस्लिम होटलों में हिंदू मर्दों को नपुंसक और महिलाओं को बांझ बनाने की दवा: पूर्व कॉन्ग्रेस नेता, केरल पुलिस ने किया गिरफ्तार

जॉर्ज ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग गैर-मुस्लिम इलाकों में व्यवसाय शुरू करते हैं और उन्हीं से पैसे कमाते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे ऐसे मुस्लिम कारोबारियों का बहिष्कार करें। उन्होंने कहा, "मुस्लिम खाने में तीन बार थूकते हैं। उनके मौलाना कहते हैं कि थूक इत्र हैं। हम उनका खाना क्यों खाएँ?"

केरल पूर्व मुख्य सचेतक और कॉन्ग्रेस से पूर्व विधायक पीसी जॉर्ज (PC George) को पुलिस ने रविवार (1 मई 2022) को गिरफ्तार कर लिया। जॉर्ज ने कहा था कि राज्य में मुस्लिमों के रेस्टोरेंट में मिलने वाली चाय एवं ड्रिंक्स में नपुंसक बनाने वाली दवा मिली होती है। उन्होंने मुस्लिमों का बहिष्कार करने की भी अपील की थी। उनके इस बयान के बाद शनिवार (30 अप्रैल 2022) को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

जॉर्ज पर एक हिंदू सम्मेलन में मुस्लिम भावनाओं को आहत करने के आरोप में उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। जॉर्ज के खिलाफ धारा 295A के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमें कहा गया है कि वे समाज में विभाजन पैदा करने और सांप्रदायिक नफरत फैलाने के प्रयास कर रहे हैं। उनके खिलाफ गैर-जमानती धारा लगाई गई है। 

जॉर्ज ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग गैर-मुस्लिम इलाकों में व्यवसाय शुरू करते हैं और उन्हीं से पैसे कमाते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे ऐसे मुस्लिम कारोबारियों का बहिष्कार करें। उन्होंने कहा, “मुस्लिम खाने में तीन बार थूकते हैं। उनके मौलाना कहते हैं कि थूक इत्र हैं। हम उनका खाना क्यों खाएँ?”

जॉर्ज ने कहा कि लोगों को मुस्लिमों द्वारा चलाए जाने वाले रेस्तरां में बचना चाहिए, क्योंकि वे खाने-पीने के सामानों में ‘नपुंसकता पैदा करने वाले ड्रॉप’ का इस्तेमाल करते हैं। वे पुरुषों को नपुंसक और महिलाओं बांझ बनाकर वे देश पर कब्जा करने की इच्छा पाल कर बैठे हैं। इसलिए हर हिंदू और ईसाई महिला को कम-से-कम चार बच्चे पैदा करना चाहिए।

देश में बढ़ रहे जनसंख्या असंतुलन को लेकर उन्होंने कहा कि हिंदू और ईसाई महिलाएँ अधिक बच्चों को जन्म देने के प्रति अनिच्छुक होती हैं, लेकिन मुस्लिम महिलाएँ इस काम को बहुत ईमानदारी के साथ करती हैं। इसके लिए उन्हें बधाई देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके जरिए वे इस हिंदू देश को हथियाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

जॉर्ज ने आगे कहा, “हिंदू नहीं जानते कि इसका जवाब कैसे देना है। वे डर से पीछे हट रहे हैं। जब भी मैं किसी शादी में जाता हूँ तो इस बात को जोड़ों के सामने रखता हूँ। उनमें से कुछ लोग खुशी से मेरे सुझाव पर सहमति जताते हैं।” उन्होंने कहा कि वे हमेशा से भारत को एक हिंदू राष्ट्र के रूप में देखते हैं।

कॉन्ग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार में छह बार के विधायक और पूर्व मुख्य सचेतक रहे जॉर्ज ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) द्वारा शुक्रवार (29 अप्रैल 2022) को आयोजित अनंतपुरी हिंदू महासम्मेलन के दौरान यह बात कही। इस महासम्मेलन में पीसी जॉर्ज को भी वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया था।

विपक्षी दलों का विरोध

जॉर्ज के बयानों के बाद इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IML) के नेता पीके फिरोज ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) की युवा शाखा मुस्लिम यूथ लीग (MUL) ने इस संबंध में डीजीपी को पत्र लिखा था। वहीं, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) ने जॉर्ज से बयान वापस लेने और मुस्लिमों से माफी माँगने को कहा था।  

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता और कॉन्ग्रेस विधायक वीडी सतीशन ने कहा कि जॉर्ज ने यह बयान बयान साम्प्रदायिक भावना भड़काने और समाज में विभाजन पैदा करने के मकसद से दिया है। कॉन्ग्रेस की केरल इकाई ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की थी।

कोयंबटूर में ऐसी घटना आई थी सामने

साल 2019 में तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक घटना सामने आई थी। उस दौरान तमाम सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि मुस्लिमों के रेस्टोरेंट और होटलों में हिंदुओं और मुस्लिमों के लिए अलग-अलग बर्तनों में बिरयानी पकाई है। दावा किया गया था कि हिंदुओं वाली बिरयानी में नपुंसक बनाने वाली टैबलेट मिलाई जाती है।

उस दौरान कोयंबटूर में रहमान बिस्मिल्लाह के माशा अल्लाह नामक रेस्तरां के ऊपर आरोप लगाते हुए खबर वायरल की गई थी कि इसमें ऐसी ही बिरयानी बेचते हुए पकड़ा गया है। हालाँकि, यह बात भी सामने आई थी कि इस खबर के साथ जो फोटो वायरल की जा रही थी, वह श्रीलंका की थी जो गैरकानूनी दवाओं की खेप पकड़े जाने के दौरान की थी। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe