Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिरॉबर्ट वाड्रा के बहनोई ने नाइटक्लब पार्टी में राहुल गाँधी के साथ दिखी महिला...

रॉबर्ट वाड्रा के बहनोई ने नाइटक्लब पार्टी में राहुल गाँधी के साथ दिखी महिला को लेकर फैलाया झूठ, कहा – वो सरस्वती खत्री हैं

एक यूजर ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "सचमुच, पूरी कॉन्ग्रेस ब्रिगेड ने सरस्वती खत्री की तस्वीर को 'बार लेडी' के रूप में शेयर करना शुरू कर दिया है। वे सब कल तक हाऊ यांकी की ग़लत पहचान का ढोल पीट रहे थे!! क्या सर्कस है?

केरल के वायनाड से कॉन्ग्रेस के सांसद और कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) काठमांडू के एक नाइट क्लब में पार्टी के दौरान एक लड़की के साथ देखे गए थे, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया था कि वो लड़की चीनी राजदूत होऊ याँकी हैं। लेकिन बाद में ‘इंडिया टुडे’ के फैक्ट चेक के बाद तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने उसे नेपाल की फेमस सिंगर सरस्वती खत्री बताते हुए बीजेपी पर नेपाली महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया।

पूनावाला ने सरस्वती खत्री की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर में एक नेपाली महिला है। वही महिला #RahulGandhi के साथ है। एक नेपाली महिला के लिए बीजेपी ने जिस जातिवादी भाषा का इस्तेमाल किया वह चौंकाने वाला और घृणित था! नेपाली महिला को पुरुषों को हनी ट्रैप करने वाली चीनी राजदूत बताया गया! क्या माननीय प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और विदेश मंत्री इसके साथ ठीक हैं?”

प्रियंका गाँधी के बहनोई तहसीन पूनावाला के इस ट्वीट की हवा निकालते हुए The Hawk Eye नाम के यूजर ने तर्क दिया, “तहसीन पूनावाला से सरस्वती खत्री बता रहें हैं, उसने एक ही रात में अपने बाल कैसे बढ़ा लिए। पूनावाला गलत पहचान पर शोर-शराबा कर रहे हैं और इसका बचाव कर रहे हैं!! यह किस प्रकार की प्रो-लेवल भक्ति है?” इसके साथ ही यूजर ने ये भी स्पष्ट किया कि जिस तस्वीर को अब ‘LOD लेडी’ के रूप में INC बॉट्स में प्रसारित किया गया है, वह किसी और ने नहीं बल्कि खुद गायिका सरस्वती खत्री ने जारी की है। पीएम मोदी ने उनके गीत ‘वैष्णव जन तो’ के लिए अतीत (2018) में उनकी प्रशंसा की थी।

एक यूजर ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “सचमुच, पूरी कॉन्ग्रेस ब्रिगेड ने सरस्वती खत्री की तस्वीर को ‘बार लेडी’ के रूप में शेयर करना शुरू कर दिया है। वे सब कल तक हाऊ यांकी की ग़लत पहचान का ढोल पीट रहे थे!! क्या सर्कस है?

नेपाल क्यों गए थे राहुल गाँधी

इंडिया टुडे की फैक्ट चेक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल गाँधी नेपाल में अपनी दोस्त सुमनिमा उदास (Sumnima Udas) की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं। काठमांडू के लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स पब में कॉन्ग्रेस नेता पार्टी के लिए गए थे। इस बात की पुष्टि खुद सरस्वती खत्री के ट्वीट से भी होती है कि राहुल गाँधी नेपाल में दोस्त की शादी में गए थे। लेकिन उनके साथ वो महिला कौन थी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि 3 मई, 2022 को दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी एक पब में एक महिला के साथ देखे गए थे। इसके बाद नेटिजन्स ने ये संभावना जताई कि वो लेडी कोई और नहीं बल्कि चीनी राजदूत होऊ यांकी हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Kuldeep Singh
Kuldeep Singh
हिन्दी पत्रकारिता के क्षेत्र में करीब आधे दशक से सक्रिय हूँ। नवभारत, लोकमत और ग्रामसभा मेल जैसे समाचार पत्रों में काम करने के अनुभव के साथ ही न्यूज मोबाइल ऐप वे2न्यूज व मोबाइल न्यूज 24 और अब ऑपइंडिया नया ठिकाना है।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -