Wednesday, August 4, 2021
HomeराजनीतिTMC द्वारा भगवान राम के अपमान पर भड़के सम्बित पात्रा, कहा- 'अल्लाह के नाम...

TMC द्वारा भगवान राम के अपमान पर भड़के सम्बित पात्रा, कहा- ‘अल्लाह के नाम पर हो रही हत्याओं को स्वीकारने का साहस नहीं’

“आप यह कह सकते हैं कि भगवान राम के नाम पर हत्याएँ हो रही हैं। एक टीएमसी सदस्य ने तो यहाँ तक कह दिया कि भगवान राम के नाम पर बलात्कार भी हुए हैं किन्तु क्या आप यह स्वीकार कर सकते हैं कि अल्लाह के नाम पर निर्दोष लोगों की जाने ली जा रही हैं।"

भाजपा नेता सम्बित पात्रा ने तृणमूल काँग्रेस पार्टी (TMC) द्वारा भगवान राम पर दिए गए बयान पर पार्टी की आलोचना की और पूछा कि टीएमसी क्या यह स्वीकार करेगी कि अल्लाह-हु-अकबर का नारा लगाकर अल्लाह के नाम पर लोगों की हत्या की जाती है। टीएमसी के सदस्यों ने कहा था कि भगवान राम के नाम पर हत्याएँ और बलात्कार किए जा रहे हैं।

आज तक न्यूज चैनल पर हो रही डिबेट में शामिल होते हुए सम्बित पात्रा ने कहा कि टीएमसी पार्टी और ममता बनर्जी भगवान राम की छवि को मलीन करने का प्रयास कर रहे हैं किन्तु क्या उनमें इतनी क्षमता है कि वे यह स्वीकार कर सकें कि अल्लाह-हु-अकबर का नारा लगाकर बम विस्फोट किया जाता है।

पात्रा ने कहा, “आप यह कह सकते हैं कि भगवान राम के नाम पर हत्याएँ हो रही हैं। एक टीएमसी सदस्य ने तो यहाँ तक कह दिया कि भगवान राम के नाम पर बलात्कार भी हुए हैं किन्तु क्या आप यह स्वीकार कर सकते हैं कि अल्लाह के नाम पर निर्दोष लोगों की जाने ली जा रही हैं।”

आज तक की बहस ममता बनर्जी द्वारा चुनाव के पहले गोत्र कार्ड खेलने को लेकर थी। नंदीग्राम में चुनावी रैली में ममता ने कहा था कि वह ‘शांडिल्य’ हैं। इसके बाद केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी पूछ लिया था कि क्या रोहिंग्याओं और अवैध घुसपैठियों का गोत्र भी ‘शांडिल्य’है? गिरिराज सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए महुआ मोइत्रा ने ब्राह्मणों की शिखा का अपमान कर दिया और ‘चोटीवाला राक्षस’ शब्द का इस्तेमाल किया। इसके बाद गिरिराज सिंह ने भी कहा कि आप धोते रही रोहिंग्याओं के पैर।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,864FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe