Wednesday, April 24, 2024
Homeराजनीति'अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकी का अब्बू सपा का चुनाव प्रचार कर रहा है': CM...

‘अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकी का अब्बू सपा का चुनाव प्रचार कर रहा है’: CM योगी बोले- सपा का हाथ आतंकियों के साथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा ने कब्रिस्तान की चारदीवारी का निर्माण करवाया, इसलिए बेहतर होगा कि वे कब्रिस्तान से ही वोट माँगें। जहाँ बमबाजी होती थी, वहाँ हर-हर बम-बम का नारा लगाते हुए काँवड़िए धूमधाम से निकलते हैं।

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) बीच प्रदेेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार (20 फरवरी) को लखीमपुर खीरी में एक जनसभा को संबोधित किया। गुजरात के अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट (Ahmedabad Serial Blast) का एक आरोपी आजमगढ़ के संजरपुर का रहने वाला है और उसका अब्बू अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लिए प्रचार कर रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि उस आतंकी का पिता समाजवादी पार्टी से जुड़ा है और अभी भी वह सपा के लिए प्रचार कर रहा है। उन्होंने पूछा देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले आतंकियों के प्रति समाजवादी पार्टी की इतनी सहानुभूति क्यों है। उन्होंने कहा कि सपा का हाथ आतंकियों के साथ।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में तो यूपी में तो बिजली की जाति और धर्म होता था। मुहर्रम में बिजली आती थी और होली दीवाली में गायब हो जाती थी। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने कब्रिस्तान की चारदीवारी का निर्माण करवाया, इसलिए बेहतर होगा कि वे कब्रिस्तान से ही वोट माँगें। जहाँ बमबाजी होती थी, वहाँ हर-हर बम-बम का नारा लगाते हुए काँवड़िए धूमधाम से निकलते हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सपा की सरकार आई तो उसने बुजुर्गों के लिए जारी पेंशन योजना को बंद कर दिया, लेकिन भाजपा सरकार आते ही बुजुर्गों को 12,000 रुपये पेंशन दे रही है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है।

इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरदोई में आतंकियों को लेकर समाजवादी पार्टी और कॉन्ग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीए मोदी ने कहा कि आतंकी बम ब्लास्ट करते थे और समाजवादी पार्टी की सरकार उन पर से मुदकमे वापस लेती थी।

पीएम मोदी ने कहा, “यूपी में एक दो नहीं बल्कि आतंकी हमलों के 14 मुकदमों में समाजवादी सरकार ने बहुत सारे आतंकवादियों से मुकदमे वापस लेने का फरमान सुना दिया था। ये लोग विस्फोट कर रहे थे, धमाके कर रहे थे और समाजवादी पार्टी सरकार इन आतंकवादियों पर मुकदमा तक नहीं चलने दे रही थी।” 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माली और नाई के बेटे जीत रहे पदक, दिहाड़ी मजदूर की बेटी कर रही ओलम्पिक की तैयारी: गोल्ड मेडल जीतने वाले UP के बच्चों...

10 साल से छोटी एक गोल्ड-मेडलिस्ट बच्ची के पिता परचून की दुकान चलाते हैं। वहीं एक अन्य जिम्नास्ट बच्ची के पिता प्राइवेट कम्पनी में काम करते हैं।

कॉन्ग्रेसी दानिश अली ने बुलाए AAP , सपा, कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता… सबकी आपसे में हो गई फैटम-फैट: लोग बोले- ये चलाएँगे सरकार!

इंडी गठबंधन द्वारा उतारे गए प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में कॉन्ग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe