Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजजलपाईगुड़ी में ममता पर बरसे CM योगी, कहा- राम से टकराने वाली TMC की...

जलपाईगुड़ी में ममता पर बरसे CM योगी, कहा- राम से टकराने वाली TMC की बंगाल में दुर्गति तय

“दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कॉन्ग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।”

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रैली को संबोधि‍त करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार (अप्रैल 7, 2021) को ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। योगी ने कहा क‍ि चिढ़ भाजपा से या हमसे हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है।

दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी: योगी आदित्‍यनाथ 

योगी आदित्‍यनाथ ने आगे कहा, “दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कॉन्ग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे, लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।”

चौथे चरण के लिए प्रचार तेज

बता दें कि पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर मतदान होने हैं। है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। गृहमंत्री अमित शाह भी पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे। अमित शाह का सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोलते हुए कहा था कि वोटों का बिखराव ना हो इसके लिए मुसलमानों से एकजुट हो जाने की उनकी अपील स्पष्ट करती है कि तृणमूल कॉन्ग्रेस विधानसभा चुनाव की जंग हार गई है। प्रधानमंत्री ने राज्य में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए दावा किया यदि उन्होंने इसी प्रकार सभी हिन्दुओं को एकजुट हो जाने और बीजेपी को मत देने की अपील की होती तो उन्हें निर्वाचन आयोग के आठ-दस नोटिस मिल गए होते और देश भर के अखबारों में उनके खिलाफ संपादकीय छप जाते।

ममता बनर्जी पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें लोगों के तिलक लगाने और भगवा वस्त्र पहनने पर भी अब एतराज होने लगा है। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि राज्य में भाजपा के पक्ष लहर है और पार्टी बंगाल में अगली सरकार बनाएगी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,765FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe