Friday, March 1, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयजिन्न रोक रहे अयोध्या में राम मंदिर का काम, संजय दत्त से डरे PM...

जिन्न रोक रहे अयोध्या में राम मंदिर का काम, संजय दत्त से डरे PM मोदी: पाकिस्तानी चैनल का दावा

पाकिस्तानी चैनल ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें कहा गया कि अयोध्या में जिस जगह पर बाबरी मस्जिद का विध्वंस हुआ था, वहाँ पर भारत की मोदी सरकार राम मंदिर बनाने के लिए जेसीबी भेज रही है, मगर जिन्न और अदृश्य ताकतें उसे रोक रहे हैं।

पाकिस्तान को ‘पैरोडी मुल्क’ कहा जाता है और वे हर दिन इस टैग को सही ठहराते हैं। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद दुनिया भर में जलील होने वाले पाकिस्तान में खाने के लाले पड़े हैं। पैसा और रोटी के लिए लगभग हर देश से भीख माँगने के बाद अब उन्होंने अपना विश्वास जिन्न में दिखाया है।

3 फरवरी 2020 को पाकिस्तानी चैनल ‘खबर गाम’ ने एक वीडियो शेयर किया गया। इसमें कहा गया कि अयोध्या में जिस जगह पर बाबरी मस्जिद का विध्वंस हुआ था, वहाँ पर भारत की मोदी सरकार राम मंदिर बनाने के लिए जेसीबी भेज रही है, मगर जिन्न और अदृश्य ताकतें उसे रोक रहे हैं।

वीडियो में आगे कहा गया है कि जब इन जेसीबी को रोक दिया गया तो मोदी सरकार ने अदृश्य शक्तियों को भगाने के लिए हिंदू पंडितों की टोली को वहाँ भेजा, मगर वो भी कुछ नहीं कर पाए। इसके बाद भारत सरकार ने वहाँ की गतिविधियों का पता करने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाया तो उन जिन्नों को देख मोदी सरकार की अक्ल जवाब दे गई।

आगे एंकर ने दावा किया कि ये बाबरी विध्वंस के समय शहीद हुए मुस्लिमों की रूह है। एंकर कहती है कि 1992 में जब हिंदुओं ने बाबरी मस्जिद को शहीद करने के लिए धावा बोला था तो वहाँ कई मुस्लिम शहीद हो गए थे। उन लोगों की रूहें आज भी इस मस्जिद में मौजूद हैं, जो अब बाबरी मस्जिद को शहीद होने से रोक रहे हैं।

पाकिस्तानी चैनल के दावे के मुताबिक यह अयोध्या साइट की तस्वीर है

पाकिस्तानी एंकर यहीं नहीं रूकती है। वो आगे कहती है कि मोदी सरकार नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से डर गई है। वो कहती है कि हमने सुना है कि सन्नी देओल, अंडरटेकर, नवजोत सिंह सिद्धू और सलमान खान के बाद अब संजय दत्त ने भी भारत सरकार को ‘चैलेंज’ किया है। उनका कहना है कि संजय दत्त ने हमेशा ही मुस्लिमों के लिए मोहब्बत का इजहार किया है और वो कभी भी मुस्लिमों की हिमाकत करने से पीछे नहीं हटे हैं।

वीडियो में कहा गया है कि राम मंदिर फैसले पर भी संजय दत्त ने ऐसा ही दबंग बयान दिया है कि मोदी सरकार की बोलती बंद हो गई है। एंकर के मुताबिक संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में इस फैसले को अफसोसजनक बताया और कहा कि इससे भारत समेत पूरी दुनिया के मुस्लिम तकलीफ में हैं। इसके अलावा पाकिस्तानी एंकर ने एक पंजाबी कलाकार बब्बू मान का नाम लेते हुए कहा कि इनसे मोदी सरकार डर गई है। एंकर का कहना है कि बब्बू मान भी बाबरी मस्जिद फैसले के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, जब पाकिस्तान ने भूत-प्रेत में अपना विश्वास दिखाया है। इससे पहले खबर आई थी कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा मानेका का अक्स आईने में नहीं दिखता है। प्रधानमंत्री आवास में तैनात एक कर्मचारी ने यह दावा किया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा की छवि एक तंत्र-मंत्र और जादू टोना करने वाली शख्सियत के रूप में है। दावा तो ये भी किया जाता है कि बुशरा ने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें पका हुआ गोश्त परोसती हैं। बुशरा प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान की तीसरी बीबी हैं।

पाकिस्तानी चैनल पर सिखों का उड़ाया मजाक, दिखाया जोकर: सोशल मीडिया पर गुस्सा और थू-थू

‘एक बड़े पाकिस्तानी मीडिया बिजनेसमैन ने मेरा रेप किया, किसी अखबार-चैनल ने नहीं छापी रिपोर्ट’

एक दुल्हनिया ऐसी भी: गहने की जगह पहने टमाटर, कहा- पाकिस्तान में सोने के भाव टमाटर

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2 से ज्यादा बच्चे होने पर नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी… SC ने माना नियम बिलकुल सही: खारिज की राजस्थान के पूर्व सैनिक की याचिका

किसी व्यक्ति को दो से ज्यादा बच्चे होने के कारण सरकारी नौकरी न देना कहीं से संविधान के खिलाफ नहीं है। ऐसा सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान के एक मामले की सुनवाई में कहा।

‘मैंने लोगों को बुलाकर ED अधिकारियों पर हमले का आदेश दिया’: शाहजहाँ शेख ने कबूला जुर्म, महिलाओं को धमकाने वाला उसका करीबी अमीर अली...

TMC से निलंबित शाहजहाँ शेख ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने भीड़ को ईडी अधिकारियों और सुरक्षबलों पर हमले के लिए भीड़ को उकसाया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe