Tuesday, May 17, 2022
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाJ&k में फिर कश्मीरी पंडित की हत्या: आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर राहुल...

J&k में फिर कश्मीरी पंडित की हत्या: आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर राहुल भट को मारी गोली

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, "तहसीलदार कार्यालय चदूरा, बडगाम में आतंकवादियों ने अल्पसंख्यक समुदाय के एक कर्मचारी राहुल भट पर गोलियाँ चलाईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

जम्मू-कश्मीर से एक बार फिर आतंकी हमले की खबर सामने आई है। आतंकियों ने बडगाम ज‍िले में गुरुवार (12 मई 2022) दोपहर को राजस्व विभाग के एक कर्मचारी पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाईं। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को इलाज के लिए श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu & Kashmir Police) द्वारा इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। यह घटना मध्य कश्मीर के चदूरा में तहसीलदार कार्यालय में हुई। मृतक की पहचान कश्मीरी पंडित राहुल भट के रूप में हुई है।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “तहसीलदार कार्यालय चदूरा, बडगाम में आतंकवादियों ने अल्पसंख्यक समुदाय के एक कर्मचारी राहुल भट पर गोलियाँ चलाईं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार (7 मई 2022) को आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी गुलाम हसन को गोली मारकर घायल कर दिया था। इसके तुरंत बाद घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कानपुर वाला गुटखा खाकर करेंगे विज्ञापन, कमाएँगे पैसे… मीडिया को बोलेंगे कि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता: महेश बाबू को इसलिए पड़ रही गाली

महेश बाबू पिछले साल पान मसाला के विज्ञापन का हिस्सा बने थे। नेटिजन्स ने अब उन पर हमला बोलते हुए उसी ऐड को फिर से वायरल करना शुरू कर दिया है।

ज्ञानवापी की वो जगह, जहाँ नहीं हो सका सर्वे: 72*30*15 फीट है मलबा और 15 फीट की दीवार का घेरा, हिंदू पक्ष ने कहा-...

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे से शिवलिंग मिलने के बाद हिंदू पक्ष में जहाँ खुशी की लहर है। वहीं मुस्लिम पक्ष का कहना है कि सांप्रदायिक उन्माद रचने की साजिश कहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe