Wednesday, July 17, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुँचा MBA छात्र, पकड़े जाने पर धुलवाए गए...

बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुँचा MBA छात्र, पकड़े जाने पर धुलवाए गए बर्तन: Video वायरल होने पर की कार्रवाई की माँग

राजधानी भोपाल में एमबीए कर रहा एक युवक शादी समारोह में पहुँच गया। बिन बुलाए मेहमान की तरह खाना खाने के लिए पहुँचे छात्र को लोगों ने पकड़ लिया। शादी में फ्री का खाना खाने के लिए उसे बर्तन धोने की सजा दी।

भोपाल में एमबीए के एक छात्र का बर्तन धोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बिना बुलाए एक शादी में दावत उड़ाने पहुँच गया था और पकड़ा गया। पकड़े जाने के बाद उसे बर्तन धोने की सजा दी गई। साथ ही उस छात्र से बातचीत करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद छात्र सामने आया है और उसने पुलिस से वीडियो वायरल करने वालों पर सख़्त कार्रवाई की माँग की है।

बिना बुलाए विवाह समारोह में पहुँच गया था सम्राट

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एमबीए कर रहा एक युवक शादी समारोह में पहुँच गया। बिन बुलाए मेहमान की तरह खाना खाने के लिए पहुँचे छात्र को लोगों ने पकड़ लिया। शादी में फ्री का खाना खाने के लिए उसे बर्तन धोने की सजा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में युवक बर्तन साफ करते दिख रहा है और उससे एक दूसरा व्यक्ति बातचीत भी कर रहा है। वीडियो में एमबीए छात्र अपना नाम सम्राट कुमार बता रहा है। जो जबलपुर का रहने वाला है।

बर्तन धोते छात्र का इंटरव्यू

वीडियो बनाने वाले ने छात्र का बर्तन धोते हुए ही इंटरव्यू किया। वीडियो बनाने वाला शख्स पूछता है कि दावत में कैसे आए थे? जवाब में छात्र कहता है कि ऐसे ही खाना खाने आ गए थे। पूछा गया कि किसी ने तुम्हें कहा था क्या ऐसा करने को, तो छात्र जवाब देता है कि नहीं। इस पर वीडियो बनाने वाला शख्स कहता है कि यह फ्री में खाना खाने की सजा है। बर्तन धोइए। जब यह पूछा गया कि कैसा लग रहा है तो प्लेट धोते हुए छात्र जवाब देता है कि फ्री में खाना खाया है तो कुछ तो करना ही पड़ेगा।

छात्र ने वीडियो बनाने और वायरल करने वालों के खिलाफ शिकायत की

वीडियो में हो रही बातचीत के आधार पर समझा जा सकता है कि युवक अच्छा खाना खाने के लिए भोपाल के एक भव्य शादी समारोह में पहुँचा था, लेकिन पकड़ा लिया गया। फिर उसके साथ गलत व्यवहार करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद एमबीए स्टूडेंट सम्राट कुमार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। सम्राट ने पुलिस से वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की माँग की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सरकारी नौकरियों में अग्निवीरों को 10% आरक्षण: हरियाणा के CM सैनी का ऐलान- आयुसीमा में भी मिलेगी छूट, बंदूक का लाइसेंस भी मिलेगा

हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा कि राज्य में अग्निवीरों को पुलिस भर्ती और माइनिंग गार्ड समेत कई अन्य पदों की भर्ती में 10 फीसदी आरक्षण मिलेगा।

12वीं पास को ₹6000, डिप्लोमा वाले को ₹8000, ग्रेजुएट को ₹10000: क्या है महाराष्ट्र की ‘लाडला भाई योजना’, कैसे और किनको मिलेगा फायदा?

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 'लाडला भाई योजना' की घोषणा की है। इस लाडला भाई योजना में युवाओं को फैक्ट्रियों में अप्रेंटिसशिप मिलेगी और सरकार की तरफ से उन्हें वजीफा दिया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -