Saturday, July 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'ऐसे ही नाचती रही तो ब्रिटेन वाले खुद आकर कोहिनूर लौटा जाएँगे': किंग चार्ल्स...

‘ऐसे ही नाचती रही तो ब्रिटेन वाले खुद आकर कोहिनूर लौटा जाएँगे’: किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन में सोनम कपूर को बुलावा, वीडियो शेयर कर बोले लोग – गुलामी का बदला

रोजी नाम की यूजर ने एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "सोनम कपूर ने किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक समारोह में इस तरह की परफॉर्मेंस देकर अंग्रेजों से हमारा बदला ले लिया।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ब्रिटेन के किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए उन्हें बुलाया गया है, उससे पहले उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना का कारण बन रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस को एक फैशन शो में परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल, लंदन के वेस्टमिंस्टर एब्बे में 6 मई, 2023 को किंग चार्ल्स III का राज्याभिषेक होने जा रहा है। करीब एक हफ्ते तक यह राज्याभिषेक समारोह मनाया जाएगा। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth) के निधन के करीब आठ महीने बाद किंग चार्ल्स III आधिकारिक तौर पर ब्रिटेन की राजगद्दी संभालेंगे।

कोरोनेशन कॉन्सर्ट 7 मई, 2023 को विंडसर कैसल (Windsor Castle) में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में केटी पेरी (Katy Perry), टॉम क्रूज (Tom Cruise) और लियोनेल रिची (Lionel Richie) के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को भी आमंत्रित किया गया है। इस बीच सोनम कपूर के इस वायरल वीडियो को शेयर कर लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं। उन्हें बी ग्रेड का कलाकार कह रहे हैं।

ध्यान देने वाली बात ये है कि इस वीडियो को लोगों ने किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक समारोह का समझ लिया, लेकिन असल में ये वहाँ का नहीं है। ये पुराना है। ये कार्यक्रम अभी अभी हुआ नहीं है और उसमें सोनम कपूर का परफॉर्मेंस भी अभी नहीं हुआ है। पत्रकार भारती जैन लिखती है कि जहाँपनाह, कोहिनूर अब दे ही दीजिए वरना चार राउंड और लगाऊँगी।

एक यूजर लिखता है, “यूके की अर्थव्यवस्था कितनी बुरी हालत में है ब्रो, ये लोग सोनम कपूर को बुला रहे हैं।”

एक और यूजर लिखता है कि पैसा दो तो यही सोनम कपूर तुम्हारे मोहल्ले में इससे भी अच्छा नाचेगी।

अभिनव खरे ने सोनम कपूर का मजाक उड़ाते हुए ब्रिटेन पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि ब्रिटिश साम्राज्य का अधिकारिक रूप से सूर्य अस्त हो चुका है। कम बजट में बी ग्रेड कलाकार आधे मन से परफॉर्म कर रहे हैं। ब्रिटेन में आर्थिक संकट।

रोजी नाम की यूजर ने एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस का मजाक उड़ाते हुए लिखा, “सोनम कपूर ने किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक समारोह में इस तरह की परफॉर्मेंस देकर अंग्रेजों से हमारा बदला ले लिया।”

बताया जा रहा है कि सोनम कपूर कॉमनवेल्थ के वर्चुअल क्वायर को इंट्रोड्यूस करेंगी और स्पीच भी देंगी। फिलहाल, सोनम अपने पति आनंद अहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन में ही हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले सोनम नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘AK vs AK’ में दिखी थीं। अब वह डायरेक्टर शोम मखीजा की फिल्म ‘ब्लाइंड’ में काम कर रही हैं, जिसे सुजॉय घोष प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह कोरियन फिल्म का रीमेक है। सोनम के साथ इसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी नजर आएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -