Sunday, July 14, 2024

विषय

गौहत्या

झारखंड की राजधानी राँची में बकरीद पर खुलेआम गोवंश को काटा, देख रहीं थी औरतें-बच्चे: Video वायरल, अमानुल्लाह और हकीम खान की तलाश जारी

झारखंड की राजधानी राँची में बकरीद पर एक गोवंश की कुर्बानी के लिए हत्या कर दी गई। गोवंश को सार्वजनिक स्थान पर काटा गया।

बकरीद पर गायों को कटवाना चाहता था जो मौलाना अब्दुल रहीम, ऑपइंडिया की रिपोर्ट के बाद उसे पुलिस ने किया गिरफ्तार, धर्मांतरण में पहले...

ऑपइंडिया की रिपोर्ट के बाद सक्रिय हुई भरुच पुलिस ने आरोपित मौलाना अब्दुल रहीम राठौड़ को गिरफ्तार किया है। वो भरुच के आमोद स्थित दारुल उलूम बरकत ख्वाजा नाम से मदरसा चलाता है।

अलीम, असलम, कामिल, सद्दाम, खालिद… अलवर बीफ मंडी केस की FIR में 22 नाम: बताया- गाय काटने की थी तैयारी, पुलिस को देखते ही...

राजस्थान पुलिस ने रविवार को गाय काट कर गोमांस बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में 22 मुस्लिमों के विरुद्ध FIR दर्ज हुई है।

गर्भवती गाय की हत्या से उबला तेलंगाना: घर के बाहर बँधी थी, काटकर खाल और पैर फेंक दिया, सद्दाम सहित तीन हिरासत में

ग्रामीणों ने सूचना दी कि गाँव के बाहर गाय के अवशेष मिले हैं, जिसमें उसकी खाल और हड्डियाँ शामिल हैं। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

शबनम की बेटी की हो रही थी सगाई, दावत के लिए था 70 किलो गोमांस: पुलिस छापेमारी में बछड़े के आठ पाँव भी मिले

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक सगाई समारोह के दौरान गौ-मांस बरामद हुआ है। इसमें 60 किलो अधपका और 10 किलो कच्चा गौ-मांस बरामद हुआ है।

गायों को काटते थे, पैक कर के भेजते थे विदेश… पंजाब में 12 रोहिंग्या धराए, सैकड़ों किलो गोमांस बरामद

जालंधर में हिन्दू नेता ईशांत शर्मा ने दावा किया कि जालंधर की सड़कों पर घूमने वाली गायों को निशाना बनाया जाता था, उनकी हत्या कहीं और की जाती थी।

MP के सिवनी में मिले गायों के कटे हुए 10 सिर, हिंदू संगठनों का प्रदर्शन: कहा- सावन में ऐसी घटनाएँ हिंदुओं की भावनाओं से...

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में 10 गायों के कटे हुए सिर सड़कों और खेतों में मिले हैं। इतना ही नहीं, एक सिर एक कुएँ में भी मिला है।

‘ऐसी याचिकाएँ लेकर ही क्यों आते हो?’: सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की माँग वाली याचिका, सुनवाई से...

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने निर्देश देने की अपील की गई थी। यह याचिका खारिज कर दी गई है। सुनवाई से इनकार।

नॉन-वेज माँगो तो परोसता था बीफ: सूरत में रेस्टोरेंट मालिक सरफराज मोहम्मद गिरफ्तार, छापे में 60 किलो मांस बरामद, कसाई फरार

सूरत में एक रेस्टोरेंट मालिक सरफराज मोहम्मद को उसके होटल में मांसाहारी खाना खाने आए ग्राहकों को बीफ परोसने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार।

UP में गायों को लाने, ले जाने के लिए परमिट आवश्यक नहीं: इलाहाबाद HC के जस्टिस असलम ने रद्द किया वाराणसी DM का ऑर्डर

उत्तर प्रदेश में गौवंश का परिवहन यूपी गौहत्या अधिनियम का उल्लंघन नहीं है। इलाहाबाद हाई कोर्ट के जस्टिस मोहम्मद असलम ने यह बात कही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें