Thursday, September 23, 2021
Homeवीडियोरवीश कुमार और न्यूजलॉन्ड्री का ऑपइंडिया पर हमला: अजीत भारती का जवाब | Ajeet...

रवीश कुमार और न्यूजलॉन्ड्री का ऑपइंडिया पर हमला: अजीत भारती का जवाब | Ajeet Bharti on Ravish Kumar and Newslaundry Propaganda

रवीश कुमार जहर फैला रहे हैं कि देश में कुछ हो ही नहीं रहा है और बाकी लोग कह रहा है कि नहीं, देश में बहुत कुछ हो रहा है, तो वो आईटी सेल हो गया। और वो दुकान रवीश कुमार चला रहे हैं। आपकी दुकान कौन चला रहा है रवीश कुमार? मोदी या भाजपा?

रवीश कुमार ने न्यूज लॉन्ड्री के साथ मिलकर बिना नाम लिए ऑपइंडिया पर हमला करते हुए कहा कि आईटी सेल वालों की दुकान ही चलती है रवीश कुमार के नाम से। रवीश कुमार जहर फैला रहे हैं कि देश में कुछ हो ही नहीं रहा है और बाकी लोग कह रहा है कि नहीं, देश में बहुत कुछ हो रहा है, तो वो आईटी सेल हो गया। और वो दुकान रवीश कुमार चला रहे हैं। आपकी दुकान कौन चला रहा है रवीश कुमार? मोदी या भाजपा?

अब ये इस स्तर पर आ गए हैं कि कहने लगे कि ये किसी की दुकान चला रहे हैं। आपकी दुकान पतंजलि का विज्ञापन चला रहा है। रवीश कुमार ने कहा कि ब्रेनवॉश करने के लिए छोटे-छोटे बॉयलर खोले गए हैं। उसी बॉयलर में रवीश कुमार को उबाला जाता है, तो तड़प होना तो स्वाभाविक है। इनका कहना है कि इन्हीं का टीवी चैनल देखिए, इन्हीं का लिखा पढ़िए, बाकी दुनिया बेकार है। इस लेख को न्यूजलॉन्ड्री के पत्रकार बसंत कुमार ने लिखा है। इसमें उन्होंने पत्रकारिता की सारी नैतिकता को ताक पर रख दिया है।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,816FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe