Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनतमिल डायरेक्टर विग्नेश शिवन और अभिनेत्री नयनतारा ने स्पेन में लहराया तिरंगा, कहा- दुनिया...

तमिल डायरेक्टर विग्नेश शिवन और अभिनेत्री नयनतारा ने स्पेन में लहराया तिरंगा, कहा- दुनिया में सबसे स्वतंत्र, सुरक्षित, लोकतांत्रिक, खुशहाल घर हमारा देश

नयनतारा और विग्नेश शिवन की पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लोग विदेश में तिरंगे का मान बढ़ाने के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

साउथ अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) के पति और तमिल फिल्मों के डायरेक्टर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह वीडियो स्पेन का है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विग्नेश शिवन अपनी पत्नी नयनतारा के साथ स्पेन में तिरंगा फहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, “आजादी के 75 साल। दुनिया भर के सभी भारतीयों और मेरे भाइयों व बहनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ। आइए इस दिन को बहुत गर्व और खुशी के साथ मनाएँ। एक भारतीय नागरिक होने के नाते हम सभी को धन्य महसूस करना चाहिए। दुनिया में सबसे स्वतंत्र, सबसे सुरक्षित, लोकतांत्रिक, खुशहाल घर हमारा देश है।”

‘तिरंगा हमारा अभिमान’ अभियान से जुड़कर विग्नेश और नयनतारा ने स्पेन में तिरंगा झंडा लहराकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाया है। तस्वीरों में दोनों ने हाथों में तिरंगा पकड़ा हुआ है। वीडियो के बैकग्राउंड में वंदेमातरम गीत बज रहा है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लोग विदेश में तिरंगे का मान बढ़ाने के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

इसके बाद विग्नेश शिवन और नयनतारा ने अपनी रोमांटिक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। फैंस को इनके बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

गौरतलब है कि साउथ इंडियन फिल्मों की ‘लेडी सुपरस्टार’ नयनतारा ने इस साल जून में अपने ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ शादी की थी। शादी के बाद वो आंध्र प्रदेश में तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) में भगवान बालाजी का आशीर्वाद लेने के लिए पहुँचे थे। इस दौरान नयनतारा को माडा में चप्पल पहनकर पति के साथ टहलते देखा गया, जिससे विवाद खड़ा हो गया था। सोशल मीडिया पर नयनतारा की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना की गई थी। जिसके बाद उनके पति विग्नेश शिवन ने माफी माँगी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -