Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'लौट आओ, रोज दूँगी मालपुआ': सुशांत की बरसी पर रिया चक्रवर्ती का पोस्ट, मौत...

‘लौट आओ, रोज दूँगी मालपुआ’: सुशांत की बरसी पर रिया चक्रवर्ती का पोस्ट, मौत के बाद बताया था ड्रग एडिक्ट और मानसिक बीमार

रिया ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि सुशांत के बिना कोई जीवन ही नहीं है और सुशांत सब कुछ अपने साथ ही ले गए। रिया ने लिखा, “मेरे स्वीट सनशाइन बॉय, प्लीज मेरे पास वापस आ जाओ। मैं तुम्हें रोज मालपुआ दूँगी और पढ़ने के लिए दुनिया भर की....“

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को साल भर हो गए। 2020 में आज ही के दिन (14 जून) को सुशांत मुंबई में अपने घर में मृत अवस्था में मिले थे। हालाँकि इतना समय बीत जाने के बाद भी अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझाई नहीं जा सकी। 14 जून को पहली बरसी पर सुशांत के फैंस ने उन्हें अलग-अलग तरीकों से याद किया और उनके लिए न्याय की माँग की। उनकी गर्लफ्रेंड रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

रिया ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि सुशांत के बिना कोई जीवन ही नहीं है और सुशांत सब कुछ अपने साथ ही ले गए। रिया ने लिखा, “मेरे स्वीट सनशाइन बॉय, प्लीज मेरे पास वापस आ जाओ। मैं तुम्हें रोज मालपुआ दूँगी और पढ़ने के लिए दुनिया भर की क्वांटम फिजिक्स की किताबें भी।“

हालाँकि सुशांत की मौत के बाद रिया की भूमिका सवालों के घेरे में रही। खुद सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को ही मुख्य आरोपी बनाया था और उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। सुशांत के पिता ने 28 जुलाई को रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के ख़िलाफ़ अपने गृहनगर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। उन्होंने इस केस में रिया पर सुशांत को प्रेम में फँसाकर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया था।

सीएनएन- न्यूज 18 ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया था कि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के बैंक खाते में सीधे सुशांत के एकाउंट से पैसे ट्रांसफर किए गए थे। इसके बाद रिया ने अपना बचाव करने के लिए ही उल्टा सुशांत को ही मानसिक बीमार और ड्रग एडिक्ट बता दिया था। हालाँकि इस मामले में ड्रग का एंगल भी तेजी से सामने निकल कर आया जिसके बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार भी किया था। फिलहाल दोनों जमानत पर हैं।

6 अगस्त 2020 को सुशांत की मौत की जाँच सीबीआई को सौंपी गई। साथ ही सुशांत के पैसों की हेराफेरी के आरोप सामने आने के बाद इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी सक्रिय हो गया था। इस तरह से सुशांत की मौत की जाँच फिलहाल तीन एजेंसियों द्वारा की जा रही है और इस पूरे मामले में कई गिरफ्तारियाँ भी हो चुकी हैं।

पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया था कि रिया ने एनसीबी के सामने यह कबूल किया था कि उन्होंने सारा अली खान के साथ ड्रग्स ली और सारा ने ही केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत को इसकी लत लगवाई।

सोमवार (14 जून) को ही न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर एकाउंट के माध्यम से सीबीआई ने भी सुशांत की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जाँच अभी भी चल रही है और इस मामले की पूरी बारीकी से जाँच की जा रही है।

हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक साल बाद भी कई सवाल अनसुलझे ही हैं और जिस एक पहलू पर सबसे ज्यादा प्रश्न उठाया जा रहा है, वह है सुशांत की मौत में रिया चक्रवर्ती की संदिग्ध भूमिका।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तिब्बत को संरक्षण देने के लिए अमेरिका ने बनाया कानून, चीन से दो टूक – दलाई लामा से बात करो: जानिए क्या है उस...

14वें दलाई लामा 1959 में तिब्बत से भागकर भारत आ गये, जहाँ उन्होंने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में निर्वासित सरकार स्थापित की थी।

बिहार में निर्दलीय शंकर सिंह ने जदयू-राजद को हराया, बंगाल में 25 साल की मधुपूर्णा बनीं MLA, हिमाचल में CM सुक्खू की पत्नी जीतीं:...

उप-मुख्यमंत्री व भाजपा नेता विजय सिन्हा ने कहा कि शंकर सिंह भी हमलोग से ही जुड़े हुए उम्मीदवार थे। 'नॉर्थ बिहार लिबरेशन आर्मी' के थे मुखिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -