Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयअन्य'आदिल मारता था मुझे, शरीर पर निशान दिखते थे': राखी सावंत ने थाने में...

‘आदिल मारता था मुझे, शरीर पर निशान दिखते थे’: राखी सावंत ने थाने में की शौहर की शिकायत, मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोईं

राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा थाने में तहरीर दी है। इस तहरीर में उन्होंने आदिल पर अपनी पिटाई का आरोप लगाया है। थाने के पास जब उन्हें मीडियाकर्मियों ने रोका तो वो फूट-फूट कर रोने लगीं। राखी ने बताया कि आदिल किसी और लड़की के चक्कर में फँसे हुए हैं।

राखी सावंत और उनके शौहर आदिल खान के रिश्तों में चल रही उथल-पुथल के बीच एक नया मोड़ आया है। राखी सावंत ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वो आदिल से उन्हें बचाएँ। इस वीडियो में राखी सावंत ने रोते हुए आदिल पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया। राखी सावंत ने अपने बयान में किसी और लड़की का भी जिक्र किया। उनका कहना है कि उसी लड़की की वजह से उनका घर टूटा। राखी की यह वीडियो सोमवार (6 फरवरी 2023) की रात का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा थाने में तहरीर दी है। इस तहरीर में उन्होंने आदिल पर अपनी पिटाई का आरोप लगाया है। थाने के पास जब उन्हें मीडियाकर्मियों ने रोका तो वो फूट-फूट कर रोने लगीं। राखी ने बताया कि आदिल किसी और लड़की के चक्कर में फँसे हुए हैं। उन्होंने आदिल के शरीर पर ढेर सारी लव बाइट (प्रेम चिन्ह) होने का भी दावा किया। राखी सावंत ने ये भी कहा कि उन्होंने आदिल को कहा था कि उनके पास आदिल के सिवा कोई नहीं है पर फिर भी उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

इसी बयान में राखी ने यह भी कहा कि जब उन्होंने आदिल की पोल मीडिया में खोलने की चेतावनी दी तो आदिल पर कोई फर्क नहीं पड़ा। राखी के मुताबिक आदिल ने उन्हें जवाब दिया, “जाओ जिस से कहना है कह दो, तुम्हारी बात पर यकीन कौन करेगा।” पुलिस स्टेशन जाने के दौरान राखी सावंत ने हिजाबनुमा सफेद रंग का एक स्कार्फ भी पहन रखा था।

आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनु

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनु बताया है। राखी का दावा है कि आदिल ने तनु के चक्कर में पड़ कर उन्हें छोड़ दिया है। राखी सावंत का दावा है कि आदिल ने उनके 4 लाख रुपए और गहने भी हड़प लिए हैं। राखी का दावा है कि वो अपने पैसे और गहने वापस लेने के लिए आदिल को कोर्ट में तलब करेंगी क्योंकि उनके पास सारे सबूत मौजूद हैं। रोते हुए राखी सावंत ने कहा कि उनका शादी से भरोसा उठ चुका है और उनकी जिंदगी बदतर बन चुकी है।

राखी सावंत ने तनु को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, “शर्म करो तनु, तुमने मेरे पति को चुरा लिया है। आखिर कितने दिन रखोगी उसे अपने पास। याद रखना जो अपनी बीवी का नहीं हुआ तो तुम्हारा क्या होगा।” हालाँकि बाद में राखी सावंत ने इसे अपना भाग्य बताया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -