Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजमहिला से दोस्ती कर अमजद ने माँगी न्यूड तस्वीरें, नूर शेख के साथ मिलकर...

महिला से दोस्ती कर अमजद ने माँगी न्यूड तस्वीरें, नूर शेख के साथ मिलकर किया गैंगरेप

नजदीकियों का फायदा उठाते हुए अमजद ने महिला से उसकी नग्न तस्वीरें माँगी। तस्वीरें मिलते ही उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। कहने लगा या तो महिला उससे मिले या फिर वो तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट कर देगा।

मुंबई में कुछ दिन पहले एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी। जिसके मद्देनजर पुलिस ने मंगलवार (17 सितंबर) को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान 30 वर्षीय अमजद अली खान और 42 वर्षीय नूर शेख के रूप में हुई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक महिला सतारा की निवासी है, जिसकी एक बेटी भी है। महिला का पिछले वर्ष ही अपने पति से तलाक हुआ था, तब से ही वो अपनी बहन से मिलने के लिए मुंबई आती रहती थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान अमजद अली खान से हुई, जो उसकी बहन का पड़ोसी था। कुछ ही मुलाकातों में दोनों के बीच नज़दीकियाँ बढ़ गईं और उनके बीच घंटों बात करने का सिलसिला शुरू हो गया।

पुलिस ने बताया कि जब भी महिला मुंबई आती तो दोनों मिलते और घूमने भी जाते। इसी दोस्ती का फायदा उठाते हुए खान ने महिला से उसकी नग्न तस्वीरें माँगी, जिसके लिए महिला मान भी गई। लेकिन जैसे ही उसे ये तस्वीरें मिलीं, उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अमजद कहने लगा या तो महिला उससे मिले या फिर वो सारी तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट कर देगा।

अमजद की धमकियों से डरकर महिला मुंबई के ट्रॉम्बे पहुँची और एक टैक्सी में खान से मिली। खान इस दौरान अपने दोस्त नूर शेख के साथ था। दोनों दोस्त महिला को एक खाली कमरे में लेकर गए और वहाँ उसके साथ रेप किया। बाद में दोनों आरोपित महिला को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए।

महिला ने पूरी घटना के बारे में अपनी बहन को बताया और दोनों ने पुलिस थाने पहुँचकर आरोपितों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करवाई। अगले ही दिन पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रॉम्बे के सीनियर इंस्पेक्टर सिद्धेश्वर ने बताया कि दोनों आरोपितों पर भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है। फ़िलहाल, दोनों आरोपित न्यायिक हिरासत में हैं और पीड़िता की मेडिकल जाँच रिपोर्ट का इंतजार है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

सूरत में मंदिरों-घर की छत पर लाउडस्पीकर, सुबह-शाम हनुमान चालीसा; शनिवार को सत्संग भी: धर्म के लिए हिंदू हुए लामबंद

सूरत में आठ महीने पहले लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा की हुई शुरुआत ने कैसे हिंदुओं को जोड़ा, इसका संदेश कितना गहरा हुआ, पढ़िए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe