Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजमासूम पिल्ले को पकड़कर पटका रोड पर, फिर पैरों से कुचलकर ले ली जान:...

मासूम पिल्ले को पकड़कर पटका रोड पर, फिर पैरों से कुचलकर ले ली जान: CCTV में रिकॉर्ड हुई वीभत्सता, CM शिवराज बोले- होगी सख्त कार्रवाई

मध्य प्रदेश के गुना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक युवक ने एक पिल्ले के साथ निर्दयती बरती और उसे बर्बरतापूर्वक मार डाला। इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए, जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मध्य प्रदेश के गुना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने एक पिल्ले को जमीन पर बेरहमी से पटक दिया, इसके बाद उसे पैरों से कुचलकर मार डाला। वो व्यक्ति सड़क के किराने बैठा हुआ था, तभी कुछ खाना पाने की आस में दो पिल्ले उसके पास पहुँचे थे। इतने में बौखलाए युवक ने पूरी बेहरमी से एक पिल्ले को मार डाला।

इस वायरल वीडियो को शेयर कर लोग कार्रवाई की माँग कर रहे थे, जिसे रोहन दुआ नाम के पत्रकार ने भी शेयर किया और एमपी पुलिस के साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट किया।

ये वीडियो सीसीटीवी फुटेज का है, जिसमें युवक एक बंद दुकान के सामने बैठा है, तभी दो पिल्ले उसके पास आते हैं और चंचलता से उसे सूंघते हैं। इसके बाद अचानक युवक एक पिल्ले को पकड़ लेता है, फिर उसे जोर से जमीन पर फेंक देता है और तब तक उसे लात मारता है, जब तक कि वह मर नहीं जाता।

इस वीडियो में पिल्ले के साथ वीभत्सता देख लोग हैरत में और गुस्से में हैं। इसी वीडियो को रोहन दुआ ने शेयर किया, तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी परेशान हो उठे। उन्होंने एक्स पर वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से यह सुनिश्चित करने की अपील की कि अपराधी को कड़ी सजा मिले।

सिंधिया ने लिखा, “यह भयावह और परेशान करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उस व्यक्ति को इस बर्बरता के लिए दंडित किया जाना चाहिए। श‍िवराज जी, कृपया देखें।”

इस वीडियो पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तौहान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपराधी को कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने लिखा, “भयानक घटना से बहुत परेशान हूँ। न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतना होगा।”

पिल्ले के साथ बर्बरता करने वाले की पहचान मृत्युंजय सिंह के रूप में हुई है, वो गुना जिले के राधा कालोनी का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -