Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजमोबाइल चोरी पर हल्ला मचाया, लूटेरे इब्राहिम शेख ने चलती ट्रेन से बाहर खींच...

मोबाइल चोरी पर हल्ला मचाया, लूटेरे इब्राहिम शेख ने चलती ट्रेन से बाहर खींच लिया, अस्पताल में…

पुलिस ने बताया कि इब्राहिम शेख नामक यह शख्श आदतन अपराधी है, तथा इसका साथी 48 साल का मो.अयूब शेख अभी फरार है।

बीते शुक्रवार को नानावती अस्पताल में काम करने वाले 32 वर्षीय संतोष कुमार मौर्य को काम पर जाते वक्त अँधेरी स्टेशन पर चलती हुई लोकल ट्रेन से, एक लुटेरे ने मोबाइल लूटने की कोशिश में प्लेटफॉर्म पर खींच लिया। चेहरे के बल गिरे संतोष को इस हादसे में कई चोटें आईं हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार प्लेटफॉर्म पर मौजूद पब्लिक ने लुटेरों में से एक 26 वर्षीय मो. इब्राहिम शेख को मौके से धर दबोचा, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। इब्राहिम शेख मुंबई के नालसोपाड़ा का रहने वाला है।

नालसोपाड़ा के ही रहने वाले मौर्या जो विलेपार्ले के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, घटना को याद करते हुए कहते हैं, “मैं लगभग 10 बजे अँधेरी स्टेशन पर फ़ास्ट लोकल से उतर विले पार्ले के लिए स्लो लोकल में बैठा ही था कि किसी ने चोर-चोर का हल्ला किया, यह सुनते ही मैंने अपना फोन तलाशा, जो गायब था… मैंने देखा कि उसने मेरा फोन लिया हुआ था, मैंने उसे कॉलर से पकड़ लिया, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता, वह ट्रेन से कूद गया और साथ में मुझे खींच ले गया।”

बाद में मीडिया को पुलिस ने बताया कि इब्राहिम शेख नामक यह शख्श आदतन अपराधी है, तथा इसका साथी 48 साल का मो.अयूब शेख अभी फरार है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सबको मार डालेंगे’: धमकी देकर गायब हो गए थे मिजोरम सांसद, CM सरमा ने दिया FIR वापस लेने का आदेश

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दोस्ताना रुख अपनाते हुए असम पुलिस को आदेश दिया है कि मिजोरम सांसद वनलालवेना के खिलाफ FIR को वापस लिया जाए।

‘रिस्क है, भारत काम नहीं देगा’: Pak के कश्मीर लीग में नहीं खेलेंगे मोंटी पनेसर, BCCI के बाद ECB ने भी चेताया

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने पाकिस्तान द्वारा आयोजित किए जा रहे 'कश्मीर प्रीमियर लीग (KPL)' में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,557FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe