डांस बंद करने पर महिला के मुँह पर चलाई गोली: डांसर की हालत गंभीर, Video वायरल

इस वीडियो के बीच में सुना जा सकता है कि कुछ लोग बार-बार महिलाओं से कह रहे हैं कि अगर नाच रुका तो गोली चल जाएगी। जिसे सुनकर पहले तो दोनों महिला डांसर नाचती रहती हैं, लेकिन तभी गाने में रुकावट आती है और....

उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में एक विवाह समारोह के दौरान नाचने आई महिला डांसर पर गोली चलने की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी साथी डांसर के साथ स्टेज पर डांस कर रही है और उनके पीछे बहुत तेज आवाज में गाने चल रहे हैं। समारोह में बहुत लोगों ने दोनों महिलाओं को घेरा हुआ है और बार-बार उनसे नाचते रहने की बात कर रहे हैं।

इस वीडियो के बीच में सुना जा सकता है कि कुछ लोग बार-बार महिलाओं से कह रहे हैं कि अगर नाच रुका तो गोली चल जाएगी। जिसे सुनकर पहले तो दोनों महिला डांसर नाचती रहती हैं, लेकिन तभी गाने में रुकावट आती है और दोनों रुककर पीछे देखने लगती हैं। इतने में वीडियो में आवाज आती है “सुधीर भैया, आप गोली चला ही दो।” जिसके बाद तुरंत फायरिंग होती हैं और गोली जाकर महिला डांसर के मुँह पर लगती है। डांसर लहू-लुहान हो जाती है और वहीं बैठ जाती है। बाद में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है और अज्ञात के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज होती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो 1 दिसंबर को गाँव के मुखिया सुधीर सिंह पटेल की बेटी की शादी का है। जहाँ घटना के दौरान दूल्हे के मामा-चाचा भी स्टेज पर थे और फायरिंग के कारण वे भी घायल हो गए।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

जानकारी के मुताबिक इस मामले में लड़के के चाचा राम प्रताप ने अज्ञात के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई है। अब पुलिस इस मामले में आगे की जाँच कर रही है। वहीं, महिला डांसर की हालत गंभीर हैं और उसका कानपुर के एक अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने गोली चलाने वाले शख्स की पहचान कर ली है।

यहाँ बता दें, इसी तरह की घटना साल 2016 में पंजाब के बठिंडा से भी आई थी। जब एक शादी में जश्न मनाने के दौरान एक 25 वर्षीय महिला डांसर की मौत हो गई थी। डांसर का नाम कुलविंदर कौर था, जो घटना के समय गर्भवती थी और जिसने पेट में गोली लगने के कारण मौक़े पर ही दम तोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें:

नशे में धुत हो धार्मिक समारोह में गा रहा था गाना, लोगों ने स्टेज पर चढ़कर की पिटाई: Video वायरल

कॉन्ग्रेसी मंत्री ने किया ‘मुझको राणा जी माफ करना गलती…’ गानें पर डांस: VIDEO हुआ वायरल

जब JCB को पकड़ महिला सरपंच ने किया ‘स्टंट’, देखने वाले हुए हैरान, Video वायरल

कन्या आश्रम में महिला के साथ दबंगई, नवजात समेत घसीटकर बाहर फेंका, Video वायरल

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शरजील इमाम
शरजील इमाम वामपंथियों के प्रोपेगंडा पोर्टल 'द वायर' में कॉलम भी लिखता है। प्रोपेगंडा पोर्टल न्यूजलॉन्ड्री के शरजील उस्मानी ने इमाम का समर्थन किया है। जेएनयू छात्र संघ की काउंसलर आफरीन फातिमा ने भी इमाम का समर्थन करते हुए लिखा कि सरकार उससे डर गई है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,507फैंसलाइक करें
36,393फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: