Sunday, July 25, 2021
Homeराजनीतिराहुल गाँधी #₹ है, सोनिया के $£₹&@: NSUI नेता का वीडियो वायरल, (हेडफोन प्रयोग...

राहुल गाँधी #₹ है, सोनिया के $£₹&@: NSUI नेता का वीडियो वायरल, (हेडफोन प्रयोग करें)

"राहुल की माँ की #₹, सोनिया की माँ का भ%$*"... अंग्रेजों से च#*गे। बहन के *&^, इंदिरा गाँधी लगी पड़ी है उससे। NSUI की बहन की च*&... मैं आज बात करता हूँ, इसकी माँ का भ%$, तू मिला फिरोज खान को फोन, मैं कहूँगा बहन की च*&..."

कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ता व उससे जुड़े युवा नेता पार्टी और उसके शीर्ष नेतृत्व के प्रति कितने वफादार हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक NSUI अध्यक्ष तौकीर अली अपने दोस्तों के बीच केवल शेखी झाड़ने के लिए पूरे गाँधी परिवार को माँ-बहन की गाली दे देता है और कॉन्ग्रेस का नगर कॉन्ग्रेस कमिटी अध्यक्ष होने के बावजूद खुल कर कहता है कि वो पार्टी से नहीं जुड़ा है।

हाल में प्रियंका गाँधी के साथ तस्वीर खिंचाने वाले NSUI अध्यक्ष तौकीर अली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस वीडियो में वह गाँधी परिवार समेत पूरी कॉन्ग्रेस को भद्दी-भद्दी गालियाँ देता सुनाई पड़ रहा है। वीडियो में एक वाक्य भी तौकीर बिना गाली के नहीं कहता। इसलिए यदि आप वीडियो लिंक पर क्लिक करें तो अनुरोध है उसे बिना हेडफोन के न सुनें।

वीडियो में तौकीर एक-एक करके राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी, सोनिया गाँधी और फिरोज गाँधी का नाम लेता है और बिना रुके उन्हें अपने दोस्तों के बीच गालियाँ देता जाता है। हम सुन सकते हैं कि जब तौकीर का दोस्त राहुल बाबा कह कर उससे सवाल करता है तो वह कहता है,”राहुल की माँ की #₹, सोनिया की माँ का भ%$*”… दोस्त फिर पूछता है राहुल गाँधी क्या? तौकीर दोबारा यही दोहराता है, “राहुल की माँ की च*&, राहुल की माँ का भ%$*, अंग्रेजों से च#*गे। बहन के *&^ , इंदिरा गाँधी लगी पड़ी है उससे।”

तौकीर की भाषा सुन कर दोस्त पूछता है, “और तू NSUI का अध्यक्ष है।” इस पर वह शेखी बघारते हुए कहता है, “NSUI की बहन की च*&।” फिर कहता है – “मैं आज बात करता हूँ, इसकी माँ का भ%$, तू मिला फिरोज खान को फोन, मैं कहूँगा बहन की च*&।”

वीडियो रिकॉर्डिंग की जानकारी होने के बावजूद वह कहता है कि इसे क्या कर रहा है। सीधे फोन मिला। दोस्त फिर कहता है तू NSUI का अध्यक्ष है। इस्तीफा दे दे। लेकिन तौकीर बार-बार कहता रहता है कि वो इन सबसे नहीं डरने वाला है।

वह बोलता है, “पार्टी से मैं जुड़ा हुआ ही कहाँ हूँ, NSUI पार्टी से जुड़ा हुआ ही नहीं है। NSUI संगठन को पार्टी में कुत्ते की नजर से देखा जाता है। किसी भी आदमी के पास चले जाओ।” इतने पर वीडियो बनाने वाला दोस्त कहता है तो तेरा क्या मतलब है? जिस पर तौकीर कहता है, “भई हम तो न कभी गुलाम थे और न हैं। तुम बने रहो और रहोगे। तुम्हें पार्टी बढ़ा देगी।”

बता दें कि तौकीर अली को अभी हाल में कॉन्ग्रेस ने बुलंदशहर का नगर कॉन्ग्रेस कमेटी का अध्यक्ष चुना था। 8 जनवरी 2021 को जारी एक प्रेस रिलीज में कॉन्ग्रेस ने 13 लोगों के नाम की सूची निकाली थी। उसी में तौकीर का नाम बुलंदशहर के लिए दिया गया था। इस रिलीज पर केके वेणुगोपाल के हस्ताक्षर भी थे। यूपी कॉन्ग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर से इसे शेयर करते हुए लिखा था, “उत्तर प्रदेश कॉन्ग्रेस के सभी नवनियुक्त जिला व शहर अध्यक्षों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,067FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe