Saturday, July 24, 2021
Homeराजनीति'दिल्ली के युवा नेता भी लेते हैं ड्रग्स', कहने के बाद रिया (एंड्रिया डिसूजा)...

‘दिल्ली के युवा नेता भी लेते हैं ड्रग्स’, कहने के बाद रिया (एंड्रिया डिसूजा) को कॉन्ग्रेस से देना पड़ा इस्तीफा

अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए रिया ने कॉन्ग्रेस के साथियों को 'शानदार जर्नी' के लिए धन्यवाद दिया है। रिया ने कहा कि वो एक बड़े और बेहतर प्लेटफॉर्म का रुख कर रही हैं, इसीलिए उन्होंने कॉन्ग्रेस का दामन छोड़ा है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा से ट्रोल होकर चर्चा में आने वाली रिया उर्फ़ एंड्रिया डिसूजा ने कॉन्ग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। रिया ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उन्होंने भविष्य में बेहतर संभावनाओं के लिए ‘ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कॉन्ग्रेस’ को अलविदा कह दिया है। उन्होंने सलमान अनीस, संजीव बत्रा और शशि थरूर को टैग करते हुए कहा कि इनलोगों के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव रहा।

रिया का इस्तीफा ऐसे वक्त में सामने आया है जब वे बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच कनेक्शन बताने को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने बॉलीवुड पार्टियों में कई लोगों को ड्रग्स लेते देखने का दावा किया है। साथ ही ये भी कहा था कि दिल्ली के युवा नेता भी ड्रग्स लेते हैं।

अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए रिया ने कॉन्ग्रेस के साथियों को ‘शानदार जर्नी’ के लिए धन्यवाद दिया है। रिया (एंड्रिया डिसूजा) ने कहा कि वो एक बड़े और बेहतर प्लेटफॉर्म का रुख कर रही हैं, इसीलिए उन्होंने कॉन्ग्रेस का दामन छोड़ा है। तजिंदर बग्गा यहाँ भी तंज कसने से नहीं चूके और उन्होंने दावा किया कि 1 दिन पहले एक टीवी डिबेट के दौरान शहजाद पूनावाला से एक्सपोज होने के बाद कॉन्ग्रेस पार्टी ने रिया को इस्तीफा देने के लिए कहा है।

इसके जवाब देते हुए रिया ने तजिंदर बग्गा को मूर्ख करार दिया और कहा कि अगर उन्हें बड़े और बेहतर प्लेटफॉर्म का मतलब नहीं पता है तो उन्हें डिक्शनरी में इसका अर्थ खोजना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि वो जल्द ही बड़ा हमला करने वाली हैं। रिया आजकल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रहे विवाद में कंगना रनौत का विरोध और शिवसेना का समर्थन करने में लगी हैं। वो संजय राउत के विवादित बयानों का भी समर्थन करती रही हैं।

रिया ने कहा है कि वो एक सप्ताह में चीजें अच्छी तरह से स्पष्ट करेंगी। साथ ही कहा कि कुछ ही दिनों में सभी को इस बारे में पता चल जाएगा। रिया (एंड्रिया डिसूजा) कॉन्ग्रेस में रहते हुए पार्टी पर आरोप लगाने वालों से सोशल मीडिया पर बहस कर के खुद को व्यस्त रखा करती थीं। वो अक्सर दूसरों को ट्रोल करने के चक्कर में खुद बेइज्जत होने के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब उन्होंने कॉन्ग्रेस को अलविदा कह दिया है।

रिया ने हाल ही में बताया कि टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के अधिकांश लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह के पोस्ट का जवाब देते हुए रिया ने कहा यह बात कम ही लोग जानते हैं। यह सच्चाई है कि बॉलीवुड और टीवी के तमाम ज़्यादातर कलाकार मादक पदार्थों का सेवन करते थे और सुशांत सिंह उनमें से ही एक था। बकौल रिया, पूरी इंडस्ट्री के लोग ड्रग्स लेते थे, लेकिन फिटनेस का भी ध्यान रखते थे।

बता दें कि एक बार रिया 500 रुपए लेकर ट्वीट करने के लिए तैयार हो गई थी। बग्गा ने एक नंबर से मैसेज कर के रिया को फ्लिटकार्ट सेल के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा था। इसमें कहा गया था कि 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट का स्थापना दिवस है और इस दिन से सेल शुरू हो रहा है। जबकि सच्चाई ये थी कि 24 सितंबर को फ्लिपकार्ट का स्थापना दिवस नहीं, बल्कि बग्गा का जन्मदिन था। रिया के ट्वीट करने के बाद बग्गा ने इसका खुलासा किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

NH के बीच आने वाले धार्मिक स्थलों को बचाने से केरल HC का इनकार, निजी मस्जिद बचाने के लिए राज्य सरकार ने दी सलाह

कोल्लम में NH-66 के निर्माण कार्य के बीच में धार्मिक स्थलों के आ जाने के कारण इस याचिका में उन्हें बचाने की माँग की गई थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इससे इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,987FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe