Tuesday, September 27, 2022
Homeराजनीतिबंगाल में TMC के गुंडों ने महिला शिक्षक के हाथ-पैर बाँधे, 30 फीट तक...

बंगाल में TMC के गुंडों ने महिला शिक्षक के हाथ-पैर बाँधे, 30 फीट तक घसीटा: देखें Video

शिक्षिका के साथ इस शर्मनाक घटना को तब अंजाम दिया गया जब उन्होंने अपनी जमीन पर कब्जे का विरोध किया। शिक्षिका ने 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस घटना की जाँच कर रही है।

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगरामपुर में एक प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका को रस्सी से बाँधकर घसीटा गया और उसकी पिटाई की गई। टीएमसी के स्थानीय नेता अमल सरकार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। शिक्षिका गाँव में सड़क निर्माण के लिए जबरन अपनी जमीन पर कब्जा किए जाने का विरोध कर रही थी।

जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर तृणमूल कॉन्ग्रेस समर्थकों के एक समूह ने शिक्षिका के हाथ-पैर बाँध दिए। तीस फीट तक उसे घसीटते हुए ले गए। पिटाई करने के बाद एक घर में बंद कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षिका का नाम स्मृतिखाना दास बताया जा रहा है और वह बीजेपी समर्थक बताई जा रही हैं।

शिक्षिका ने 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इसकी जाँच कर रही है। बताया जा रहा है कि जिला टीएमसी नेतृत्व ने पार्टी नेता अमल सरकार को निष्कासित कर दिया है, जिसकी अगुवाई में ये सब हुआ था।

दरअसल, पंचायत ने हाल ही में सड़क बनाने के लिए एक परियोजना शुरू की थी, जो महिला शिक्षक के घर की भूमि से होकर गुजरेगी। स्मृतिखाना दास ने बताया कि पंचायत को सड़क के लिए उनकी जमीन का एक हिस्सा चाहिए था। पंचायत प्रशासन ने उनकी मर्जी के बिना काम शुरू किया। फिर भी वो गाँव के हित में मुआवजे के बिना 12 फीट चौड़ी सड़क के लिए आवश्यक भूमि देने के लिए तैयार थी। मगर शुक्रवार को उन्हें पता चला कि वे 24 फीट चौड़ी सड़क बनाने की योजना बना रहे हैं और आगे तक उनकी जमीन पर कब्जा लिया। इसके बाद जब शिक्षका ने मौके पर जाकर विरोध किया, तो अमल सरकार और उनके साथियों ने उन पर हमला कर दिया।

शिक्षिका ने आगे कहा कि अमल सरकार और उनके समर्थकों ने उन्हें लोहे की रॉड से मारा और फिर उसके बाद उन्होंने उनके हाथ-पैर बाँध दिए और लगभग 30 फीट तक जमीन पर घसीटते हुए ले गए। इतना ही नहीं, शिक्षिका ने आरोप लगाया कि अमल सरकार और उसके लोगों ने उनकी माँ और बहन के साथ भी मारपीट की।

बंगाल में बंद के दौरान चले देसी बम: TMC नेता तहीरुद्दीन शेख ने चलाई गोली, 2 मरे

BJP विधायक के ऊपर बम से हमला, TMC के गुंडो ने की पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़

कोलकाता में RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, TMC के मंत्री ने कहा था- ये मिनी पाकिस्तान है

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पुलकित के रिजॉर्ट में चलता था जिस्मफरोशी, नशे का कारोबार… अंकिता को ज्वाइंट रूम में शिफ्ट करने को कहा था: पूर्व कर्मचारियों का खुलासा

"(पुलकित) आर्य VIP गेस्ट को लाता था और लड़कियों को उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देने के लिए कहता था। यहाँ उन्हें ड्रग्स, महँगी शराब परोसी जाती थी।”

‘भारत जोड़ो यात्रा’ छोड़ कर दिल्ली पहुँचे कॉन्ग्रेस के महासचिव, कमलनाथ-प्रियंका से भी मिलीं सोनिया गाँधी: राजस्थान के बागी बोले- सड़कों पर बहा सकते...

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। वेणुगोपाल और कमलनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,450FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe