Friday, October 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'अल्लाह उनके साथ': वीना मलिक ने यहूदी नरसंहार का किया महिमामंडन, इजरायल के खिलाफ...

‘अल्लाह उनके साथ’: वीना मलिक ने यहूदी नरसंहार का किया महिमामंडन, इजरायल के खिलाफ मुस्लिम लामबंदी में जुटा तुर्की

वीना मलिक ने कहा है कि जो लोग (फलस्तीनी) लड़ रहे हैं, उन्हें ऐसा करने की अनुमति है, क्योंकि ये आत्मरक्षा है और अल्लाह उनके साथ है।

इजरायल और फलस्तीनियों के बीच शुरू हुए विवाद पर कई तरह की प्रतिक्रिया विश्व भर से आ रही हैं। कुछ लोग इजरायल के समर्थन में बात रख रहे हैं तो कुछ फ्री फलस्तीन की माँग भी कर रहे हैं। इसी क्रम में तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन ने मुस्लिम नेताओं से इजरायल के विरुद्ध स्टैंड लेने को कहा है। वहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने यहूदियों पर हुए अत्याचार का महिमामंडन किया है।

कतर, मलेशिया, जॉर्डन और कुवैत को कॉल

तुर्की के राष्ट्रपति ने इजरायल के विरुद्ध स्टैंड लेने के लिए मुस्लिम नेताओं से संपर्क किया। उन्होंने कतर के शेख तमीम बिन हमाद अल थानी और मलेशिया के किंग अब्दुल्ला सुल्तान अहमद शाह से बात की। उन्होंने सोमवार को जॉर्डन और कुवैत के भी मुस्लिम नेताओं से संपर्क किया।

इससे पूर्व तुर्की राष्ट्रपति ने फलस्तीनी प्रशासन से बात करके उन्हें आश्वासन दिया था कि वह मुस्लिम नेताओं पर इस मुद्दे को लेकर दबाव बनाएँगे। उन्होंने फलस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास और हमास के पॉलिटिकल चीफ इस्माइल हनीह से बात करके कहा था कि वह हमेशा से फलस्तीन के समर्थक रहे हैं।

PAK एक्ट्रेस वीना मलिक ने उगला जहर

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इस मामले में तुर्की और सऊदी अरब से बात करके इजरायल को प्रतिक्रिया देने पर बात की। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने एडॉल्फ हिटलर द्वारा यहूदियों पर किए गए नरसंहार की सराहना की है।

अपने ट्वीट में वीना ने हिटलर को कोट करते हुए कहा, “मैं सारे यहूदियों को दुनिया से मार सकता था… लेकिन मैंने कुछ को जिंदा छोड़ा ताकि दुनिया जान सके कि मैं बाकियों को क्यों मारा।”

एडॉल्फ हिटलर ने यह बात कही थी या नहीं इसकी पुष्टि नहीं है। लेकिन ऐसे समय में जब इजरायल और फलस्तीन के बीच विवाद चरम पर है तब वीना मलिक का यह ट्वीट केवल नरसंहार को जायज ठहराने के अतिरिक्त कुछ भी नहीं है।

उर्दू में किए गए ट्वीट में वीना ने हैशटैग #Allahhuakbar के साथ इजरायल पर हुए हमले को सही ठहराया है। उसने कहा है कि जो लोग (फलस्तीनी) लड़ रहे हैं उन्हें ऐसा करने की अनुमति है, क्योंकि ये आत्मरक्षा है और अल्लाह उनके साथ है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम के ISI लिंक की होगी जाँच: बीजेपी से जुड़ने की खबरों के बीच चन्नी सरकार का ऐलान

"चूँकि कैप्टन का दावा है कि पंजाब को आईएसआई से खतरा है, इसलिए हम उनकी दोस्त अरूसा आलम के आईएसआई के साथ संबंधों की जाँच करेंगे।"

कैथोलिक कॉलेज में सेक्स कॉम्पिटिशनः लड़कियों से सेक्स करने की लगती होड़, सेक्सुअल एक्ट भी होते थे असाइन

कैथोलिक कॉलेज सेंट जॉन यूनिवर्सिटी के लड़के अपने कॉलेज के सिस्टर कॉलेज सेंट बेनेडिक्ट की लड़कियों को फँसाकर उनके साथ सेक्स करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe