Monday, April 22, 2024

विषय

Kapil Sibal

जैसे कालनेमि करता था राम का गुणगान, वैसे ही राम भजन गुनगुना रहे फारूक अब्दुल्ला: राम की महिमा बाँच रहे कपिल सिब्बल, ज़ुबैर कह...

फारूक अब्दुल्ला राम भजन गा रहे हैं। कपिल सिब्बल भी राममय हैं। मोहम्मद ज़ुबैर कह रहा - मंदिर वहीं बन रहा है। वामपंथी मीडिया शंकराचार्य के इंटरव्यू ले रही।

उधर राहुल गाँधी का ‘टेम्पल रन’ इधर राम मंदिर की सुनवाई अटकाते कपिल सिब्बल… किसके इशारों पर सुप्रीम कोर्ट को ‘गंभीर दुष्परिणाम’ की दे...

सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने राम मंदिर की सुनवाई अटकाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में कुछ ऐसा कर दिया, जिससे बोर्ड ने भी दूरी बना ली। उस समय राहुल गाँधी ने 27 मंदिरों का दौरा किया था। गुजरात में चुनाव हो रहे थे।

‘वे 70 साल के हैं, इसे तत्काल सुने’: न्यूजक्लिक वाले प्रबीर पुरकायस्थ की अर्जी लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुँचे कपिल सिब्बल, CJI बोले- पहले कागज...

चीन से पैसा लेकर देश विरोधी प्रचार के आरोप में गिरफ्तार न्यूजक्लिक के संस्थापक प्रबीर पुरकायस्थ और एचआर हेड अमित चकवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

मुंबई में ‘बिन बुलाए मेहमान’ बने कपिल सिब्बल, I.N.D.I.A. के मंच पर हो गया क्लेश: फोटो सेशन में किए गए ‘किनारे’

कपिल सिब्बल मुंबई में विपक्षी गठबंधन के मंच पर पहुँच गए, जिससे कॉन्ग्रेसी नेता असहज हो गए। विरोध शुरू हो गया, हालाँकि उद्धव ने मामला संभाला।

अब सुब्रमण्यम स्वामी का केस लड़ेंगे कपिल सिब्बल, तजिंदर बग्गा से मुकाबले के लिए एक हुए दोनों नेता: मानहानि का है मामला

कपिल सिब्बल की तरफ से अर्जी डाली गई है कि वो सुब्रमण्यम स्वामी का पक्ष रखेंगे, लेकिन अभी आर्टिकल 370 के मामले में वो बहस कर रहे हैं।

’19 साल का लड़का देश के लिए खतरा कैसे?’: अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर भड़के कपिल सिब्बल तो लोगों ने याद दिलाई...

कपिल सिब्बल ने अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए। सिब्बल ने पूछा है 19 साल का लड़का देश की सुरक्षा में खतरा कैसे हो सकता है?

‘टीवी नेटवर्क के बाद अब सोशल मीडिया पर कब्ज़ा करेगी मोदी सरकार’: नए IT नियमों पर कपिल सिब्बल का फर्जी दावा, हो गया फैक्ट-चेक

नए आईटी नियमों की बात करें तो केंद्र सरकार ने कहा है कि अब सभी विदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को भारतीय नियमों का पालन करना होगा।

हाथ छोड़ साइकिल के साथ राज्यसभा के लिए निकले कपिल सिब्बल, नेटिजन्स बोले- आजम खान की पैरवी का मिला नजराना

राज्यसभा के लिए नामांकन के बाद कॉन्ग्रेस के बागी गुट G-23 के सदस्य कपिल सिब्बल ने खुलासा किया कि उन्होंने 16 मई को ही कॉन्ग्रेस से त्यागपत्र दे दिया था।

जहाँगीरपुरी में बुलडोजर पर जारी रहेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पूरे देश के लिए नहीं दे सकते आदेश, बचाव में उतरी कॉन्ग्रेस

दिल्‍ली के जहाँगीरपुरी से अतिक्रमण हटाने के नगर निगम की कार्रवाई पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है।

‘जहाँगीरपुरी में वृंदा करात, कोर्ट में कपिल सिब्बल, संरक्षण AAP का’: बोले दिल्ली BJP अध्यक्ष- दंगाइयों को बचाने के लिए इकट्ठा हुआ सेकुलर गैंग

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दंगाइयों को संरक्षण देने के लिए वृंदा करात और कपिल सिब्बल जैसे Secular Gang ऐक्टिव हो गए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe