Monday, June 27, 2022

विषय

Kapil Sibal

हाथ छोड़ साइकिल के साथ राज्यसभा के लिए निकले कपिल सिब्बल, नेटिजन्स बोले- आजम खान की पैरवी का मिला नजराना

राज्यसभा के लिए नामांकन के बाद कॉन्ग्रेस के बागी गुट G-23 के सदस्य कपिल सिब्बल ने खुलासा किया कि उन्होंने 16 मई को ही कॉन्ग्रेस से त्यागपत्र दे दिया था।

जहाँगीरपुरी में बुलडोजर पर जारी रहेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पूरे देश के लिए नहीं दे सकते आदेश, बचाव में उतरी कॉन्ग्रेस

दिल्‍ली के जहाँगीरपुरी से अतिक्रमण हटाने के नगर निगम की कार्रवाई पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है।

‘जहाँगीरपुरी में वृंदा करात, कोर्ट में कपिल सिब्बल, संरक्षण AAP का’: बोले दिल्ली BJP अध्यक्ष- दंगाइयों को बचाने के लिए इकट्ठा हुआ सेकुलर गैंग

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दंगाइयों को संरक्षण देने के लिए वृंदा करात और कपिल सिब्बल जैसे Secular Gang ऐक्टिव हो गए हैं।

कॉन्ग्रेस के बागी G-23 ग्रुप के नेताओं की बड़ी बैठक, कहा- भाजपा के विरोध में एक मजबूत विकल्प जरूरी, 2024 के चुनाव को लेकर...

G-23 के नेताओं ने कॉन्ग्रेस आलाकमान सोनिया गाँधी से अपील की कि वह समान विचारों वाले दलों से बात करें ताकि BJP के विरोध में विकल्प तैयार हो सके।

गावस्कर, सचिन सब रिटायर हुए…: गाँधी-वाड्रा फैमिली से कपिल सिब्बल ने पूछे मुश्किल सवाल, कहा- घर की नहीं, सबकी कॉन्ग्रेस चाहिए

"मोदी सरकार से लड़ने के लिए कॉन्ग्रेस को एक होना चाहिए। लेकिन अगर आप अपना घर भी ठीक से नहीं रख सकते हैं, तो आप मोदी शासन से कैसे लड़ेंगे?"

देश आजाद के योगदान को स्वीकार रहा और कॉन्ग्रेस को उनकी जरूरत नहीं: सिब्बल ने अपनी ही पार्टी को घेरा, थरूर बोले- भाजपा ‘कॉन्ग्रेस-युक्त’...

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को पद्म पुरस्कार से नवाजे जाने की घोषणा के बाद कपिल सिब्बल ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला।

कॉन्ग्रेस नेता कपिल सिब्बल का अकाउंट हैक, ऑस्ट्रेलियाई स्किन केयर कंपनी ‘Dermalyana’ के नाम पर हुआ फेसबुक पेज

कॉन्ग्रेस नेता कपिल सिब्बल के फेसबुक पेज को हैक कर लिया गया है। इसका नाम बदलकर ऑस्ट्रेलियाई स्किन केयर कंपनी डर्मालियाना कर दिया गया है।

घर में फैले टमाटर.. टूटी गाड़ियाँ.. नारेबाजी और हिंसा… कॉन्ग्रेस नेताओ, अब तो मुँह खोल कर बता दो असहिष्णु कौन?

नरेंद्र मोदी जब से गुजरात के मुख्यमंत्री बने, तभी से उन्हें गालियाँ पड़ ही रही हैं। लेकिन, BJP कार्यकर्ताओं ने कॉन्ग्रेस नेताओं की गाड़ियाँ नहीं तोड़ीं। टमाटर नहीं फेंके।

बदल गया भारत पर कॉन्ग्रेस अभी 1990 के दशक में, सत्ता की छटपटाहट के बीच सिब्बल के सवाल कितने प्रासंगिक

प्रश्न यह है कि पार्टी जिस स्थिति में पहुँची है उसके लिए क्या इस ग्रुप में शामिल नेता जिम्मेदार नहीं हैं? इन नेताओं का अपना जनाधार कैसा है?

‘कॉन्ग्रेस ने इन्हें क्या नहीं दिया… और ये BJP की दलाली कर रहे’: सिब्बल पर भड़के कॉन्ग्रेसी, किया विरोध प्रदर्शन, लोगों ने कहा- ‘यही...

कॉन्ग्रेस नेता अजय माकन ने उन पर निशाना साधा। वह बोले पार्टी में हर किसी की सुनवाई होती है। इसलिए उस संगठन को नीचा नहीं दिखाना चाहिए जिसने उन्हें पहचान दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,604FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe