Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'रूपा की बनियान हम पहनेंगे... तो दीदी किसकी पूजा करेंगी': शर्लिन चोपड़ा ने 'राज...

‘रूपा की बनियान हम पहनेंगे… तो दीदी किसकी पूजा करेंगी’: शर्लिन चोपड़ा ने ‘राज कुंद्रा की पूजा’ पर किया पलटवार

शर्लिन लगातार राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मुखर हैं। इसके लिए उनकी आलोचना करते गहना वशिष्ठ ने उनको एहसान फरामोश बताया था। साथ ही राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेट बनाने में घसीटने का आरोप भी लगाया था।

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने पिछले दिनों शर्लिन चोपड़ा को निशाने पर लेते हुए उन्हें राज कुंद्रा की पूजा करने की सलाह दी थी। अब इस पर शर्लिन ने पलटवार करते हुए कहा है कि यदि वह राज कुंद्रा की पूजा करेंगी तो दीदी (शिल्पा शेट्टी) क्या करेंगी। उन्होंने ट्वीट किया, “रूपा की बनियान हम पहनेंगे, तो रूपा क्या पहनेगी ? राज कुंद्रा की पूजा हम करेंगे, तो दीदी किसकी पूजा करेंगी? बताओ जरा?”

इससे पहले भी राज कुंद्रा की अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी को तंज कसते हुए शर्लिन ‘दीदी’ बता चुकी हैं। पिछले दिनों एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने कहा था, “दीदी आपने हाल ही में एक रिएलिटी शो के मंच पर आपने कहा कि जब आप रानी लक्ष्मीबाई जी की कहानी सुनती हैं तो गर्व से आपका सीना चौड़ा हो जाता है… आपने (शिल्पा शेट्टी) ये भी कहा था कि जिन महिलाओं ने भी अपने जीवन में संघर्ष किया है उन्हें आप साष्टांग दंडवत प्रणाम करती हैं। क्या उन महिलाओं में बेबस, लाचार और पीड़ित वो महिलाएँ भी शामिल हैं, जिन्होंने अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में जाकर अपने बयान दर्ज कराए थे।”

उल्लेखनीय है कि पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर 21 सितंबर को घर लौट आए थे। लेकिन, विवाद थमता नहीं दिख रहा है। असल में कुंद्रा का व्हाट्सएप चैट लीक होने के बाद शर्लिन चोपड़ा का नाम इस मामले में सामने आया था। वहीं गहना वशिष्ठ पर पोर्न फिल्में बनवाने और उन्हें प्रसारित करवाने के आरोप हैं।

इस मामले के सामने आने के बाद से ही शर्लिन लगातार राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मुखर हैं। इसके लिए उनकी आलोचना करते गहना वशिष्ठ ने उनको एहसान फरामोश बताया था। साथ ही राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेट बनाने में घसीटने का आरोप भी लगाया था। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा था, “वह (शर्लिन) साल 2012 से ही बोल्ड और अडल्ट कंटेंट बना रही थीं, जबकि राज कुंद्रा से तो वह महज ढाई साल पहले ही मिली थीं। राज कुंद्रा ने शर्लिन को पैसा कमाने में मदद की। लेकिन उसने उनको भी नहीं छोड़ा। वह जिस तरह का आलीशान जीवन आज जीती है वो आर्म्सप्राइस ऐप के लिए डेवलप किए गए कंटेंट के कारण हैं। शर्लिन को राज कुंद्रा का शुक्रगुजार होना चाहिए और उनकी पूजा करनी चाहिए। वह आज जो कुछ भी है, उन्हीं की वजह से है।”

गहना ने ये भी कहा था, “वह (शर्लिन) सिर्फ कपड़े उतारना जानती हैं और अब खबरों में बने रहने के लिए कीचड़ उछाल रही है। वह यह भी जानती हैं कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने पर ही उसे लाइमलाइट मिलेगी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -