Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज27 साल छोटी पत्नी से अननेचुरल सेक्स, प्राइवेट पार्ट में दाँत काटता था 67...

27 साल छोटी पत्नी से अननेचुरल सेक्स, प्राइवेट पार्ट में दाँत काटता था 67 साल का पति: कोर्ट ने नकली बत्तीसी जब्त कर गिरफ्तार करने को कहा

पीड़िता ने कोर्ट को बताया है कि जब भी वह अपने पति की हरकत का विरोध करती थी तो वह उसके परिवार को खत्म करने की धमकी देता था।

इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने 67 साल के उस पति को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है, जिस पर 27 साल छोटी पत्नी को यौन प्रताड़ना देने का आरोप है। आरोप है कि पति शादी के पहले दिन से ही महिला के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित करता था। उसके प्राइवेट पार्ट को दाँत से काटता था। कोर्ट ने उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने का भी आदेश दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर की रहने वाली महिला की शादी 28 अक्टूबर 2021 को गुजरात के एक ज्वेलर से हुई थी। महिला की यह दूसरी शादी है, जिसे उसने अपने रिश्तेदारों के दबाव में आकर किया। शादी के बाद कुछ दिनों तक महिला ने प्रताड़ना को बर्दाश्त किया, लेकिन धीरे-धीरे उसके पति की हैवानियत बढ़ती ही गई। एक बार पति उसे लेकर उदयपुर गया। वहाँ भी सेक्स के दौरान यही वही हरकत की। उसके शरीर और प्राइवेट अंगों को दाँतों से काट डाला।

दिसंबर 2021 की शुरुआत में किसी तरह से पति के चंगुल से निकलकर पीड़िता इंदौर पहुँची। वहाँ उसने महिला थाने में जाकर अपनी आपबीती बताई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आऱोपित के खिलाफ अननैचुरल सेक्स की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया।

नकली दाँतों से करता था गंदी हरकत

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति के दाँत नहीं है। उसने अपने मुँह में नकली दाँत लगवा रखे हैं। इसके साथ ही उसने पुलिस को अपने पति द्वारा दिए गए जख्मों को भी दिखाया। पीड़िता के मुताबिक, ज्वेलर की पहली पत्नी की मौत कोरोना के दौरान हो गई थी। वह भी लंबे समय से अपने पति से अलग रह रही थी। इस कारण रिश्तेदारों के दबाव के कारण उसने उससे शादी की।

परिवार को खत्म करने की देता था धमकी

दलित समाज से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता ने कोर्ट को बताया है कि जब भी वह अपने पति की इस हरकत का विरोध करती थी तो वो कहता था कि मैं बहुत बड़ा ज्वेलर हूँ। अगर पुलिस या अपने परिवार को बताया तो गुजरात से ही इंदौर में तेरे परिवार को खत्म करवा दूँगा। बहरहाल, आरोपित 7 दिसंबर से ही फरार चल रहा है और इंदौर जिला अदालत ने पुलिस को जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -