Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजहिन्दुओं को निशाना बना कर गोलीबारी, जम्मू कश्मीर के राजौरी में 3 को मार...

हिन्दुओं को निशाना बना कर गोलीबारी, जम्मू कश्मीर के राजौरी में 3 को मार डाला: महिला-बच्चा समेत 10 घायल, आतंकियों की तलाश जारी

"राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हैं। घायलों का इलाज चल रहा चल रहा है। पुलिस व जिला प्रशासन के लोग हॉस्पिटल आए हैं।"

रविवार (1 जनवरी 2023) को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकियों ने हिंदू परिवारों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। फायरिंग में 3 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 10 लोगों के घायल होने की खबर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आतंकियों ने हमला राजौरी के ऊपरी डांगरी गाँव में 50 मीटर के दायरे में स्थित 3 घरों में किया है। आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में, राजौरी हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. महमूद ने कहा, “राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हैं। घायलों का इलाज चल रहा चल रहा है। पुलिस व जिला प्रशासन के लोग हॉस्पिटल आए हैं।”

पुलिस का कहना है कि रविवार (1 जनवरी 2023) को देर शाम करीब 7:15 बजे हायर सेकेंड्री स्कूल, डांगरी के पास आतंकियों ने गोलीबारी की। इसमें, एक महिला व एक बच्चे सहित एक हिन्दू परिवार के 10 लोग घायल हुए हैं। वहीं, 3 लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों के शरीर पर गोलियों के कई निशान पाए गए हैं। आतंकियों की तलाश जारी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -