Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनMS धोनी को भी बॉलीवुड पर भरोसा नहीं, साउथ के स्टार्स के साथ बनाएँगे...

MS धोनी को भी बॉलीवुड पर भरोसा नहीं, साउथ के स्टार्स के साथ बनाएँगे फिल्म: माही ने खोली प्रोडक्शन कंपनी, थलापति विजय और महेश बाबू को लाएँगे एक साथ

कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि साउथ की अभिनेत्री नयनतारा भी कैप्‍टन कूल की पहली फिल्‍म का हिस्‍सा होंगी, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई पक्‍की जानकारी सामने नहीं आई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के अलावा कई क्षेत्रों में हाथ आजमाने के लिए जाने जाते हैं। धोनी अब अपनी नई पारी की शुरुआत साउथ इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों के साथ फिल्‍म बनाकर करने वाले हैं। मजे की बात तो यह है कि बॉलीवुड की डूबती नैया को धोनी का भी सहारा नहीं मिला।

आईपीएल की टीम सीएसके के कप्‍तान (MS Dhoni to Produce film) पर हिंदी में बायोपिक ‘एम एस धोनी- द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ (2016) बन चुकी है, बावजूद इसके धोनी ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत साउथ इंडस्‍ट्री से करना उचित समझा। इससे साफ पता चलता है कि भारतीय टीम के पूर्व दिग्‍गज को भी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री पर भरोसा नहीं है। एमएस धोनी फिल्‍म में धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था, जिनके कथित आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड के बूरे दिन शुरू हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपने पहले प्रोजेक्‍ट में धोनी साउथ के सुपरस्‍टार्स थलापति विजय और महेश बाबू को लेने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा मलयालम इंडस्‍ट्री से पृथ्वीराज सुकुमारन और कन्नड़ इंडस्‍ट्री से किच्‍चा सुदीप को भी प्रोजेक्‍ट में शामिल करने पर विचार किया जा रहा है।

सीएसके के सूत्रों के अनुसार, धोनी विजय के साथ उनकी ‘थलापति 70’ में नजर आ साथ आ सकते हैं। वैसे धोनी (MS Dhoni to Produce film) का लकी नंबर भी 7 है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 41 वर्षीय क्रिकेटर फिल्म में एक कैमियो करते दिखेंगे। यह धोनी के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। इस संबंध में जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा की उम्मीद है।

कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि साउथ की अभिनेत्री नयनतारा भी कैप्‍टन कूल की पहली फिल्‍म का हिस्‍सा होंगी, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई पक्‍की जानकारी सामने नहीं आई है।

धोनी का खुद का प्रोडक्‍शन हाउस (एम एस धोनी एंटरटेनमेंट) है और बताया जा रहा है कि इसका नया ऑफिस चेन्‍नई में निर्माणाधीन है। धोनी की पत्‍नी साक्षी भी उनके साथ इस कंपनी को मैनेज करती हैं। धोनी अब तक कृषि, मुर्गीपालन, ब्रेवरीज, कपड़े और जिम जैसे क्षेत्रों में अपना हाथ आजमा चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -