Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयअन्यIAS अतहर आमिर खान फिर से करेंगे निकाह, होने वाली बीवी को 'बांग्लादेशी' कह...

IAS अतहर आमिर खान फिर से करेंगे निकाह, होने वाली बीवी को ‘बांग्लादेशी’ कह इस्लामी कट्टरपंथियों से मिलती है ‘गाली’: पहली बीवी IAS टीना डाबी से लिया था तलाक

IAS अतहर की होने वाली बीवी महरीन को कट्टरपंथी नसीहत देते रहते हैं। कभी अल्लाह से डरने की और पर्दा करने की नसीहत तो कभी बांग्लादेशी डॉक्टर कह कर मजाक भी उड़ाते हैं।

साल 2015 बैच के IAS अधिकारी अतहर आमिर खान अपनी ही बैच की टॉपर टीना डाबी से तलाक के बाद दूसरा निकाह करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी अगली पत्नी डॉ मेहरीन क़ाज़ी होंगी। अतहर आमिर ने अपनी 2 तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर हैशटैग #engagement लिख कर शेयर की हैं। इसी पोस्ट के कमेंट में उन्होंने अपनी होने वाली बीवी का नाम भी बताया है।

इस पोस्ट पर अतहर को कई लोगों से बधाइयाँ मिल रही हैं। वो इस समय श्रीनगर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में कमिश्नर हैं। मूल रूप से कश्मीर के ही निवासी अतहर आमिर की होने वाली बीवी महरीन क़ाज़ी भी कश्मीर की ही रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि महरीन और अतहर ने मई 2022 में ही सगाई कर ली थी। इनकी शादी आने वाले अक्टूबर माह में हो सकती है।

अतहर की तरह महरीन ने भी अपने रिश्ते को अपनी सोशल प्रोफ़ाइल पर सार्वजानिक किया है। इस शेयरिंग में उन्होने हैशटैग #MEHAR दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महरीन क़ाज़ी फैशन इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख फॉलोवर हैं। इसके साथ महरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गाँधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में काम करती हैं।

महरीन को भी मिलती है पर्दा करने की नसीहत

अतहर की होने वाली बीवी महरीन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इससे कई कट्टरपंथी उन्हें नसीहत देते रहते हैं। 19 जून 2021 को महरीन ने अपने भाई के साथ एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर शेयर की थी, जिस पर उन्हें समद खान द्वारा अल्लाह से डरने की और पर्दा करने की नसीहत दी गई थी।

साभार- महरीन की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल

19 सितंबर 2021 को महरीन द्वारा शेयर किए गए एक अन्य फोटो में प्रॉपर्टी कश्मीर नाम के हैंडल से उनके मेकअप पर सवाल उठाते हुए उन्हें बांग्लादेशी डॉक्टर कहा गया था।

साभार- महरीन की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल

इसी तरह 1 अप्रैल 2022 को महरीन द्वारा शेयर किए गए एक अन्य फोटो में उन्हें तज़लीम द्वारा रमज़ान में लिहाज करने की सलाह दी गई थी।

साभार- महरीन की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल

गौरतलब है कि अतहर ने इस से पहले अपनी बैचमेट टीना डाबी से 2018 में निकाह किया था। इन दोनों की मुलाकात मसूरी में IAS ट्रेनिंग सेंटर में हुई थी। हालाँकि ये रिश्ता लम्बे समय तक नहीं चल पाया और 10 अगस्त 2021 को दोनों का तलाक हो गया। इस तलाक के बाद इसी साल अप्रैल माह में टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे से शादी कर ली।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -