Wednesday, July 17, 2024
Homeराजनीतिजो थे राहुल गाँधी के करीबी, वो थामेंगे सपा का दामन? 'PM मोदी को...

जो थे राहुल गाँधी के करीबी, वो थामेंगे सपा का दामन? ‘PM मोदी को टुकड़े-टुकड़े’ और बीवी संग डांस पर हुआ था विवाद

सोशल मीडिया पर इमरान मसूद का अपनी बीवी के साथ एक समारोह में डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम संगठनों और मौलानाओं ने इसे इस्लाम के खिलाफ बताते हुए उन्हें माफी माँगने के लिए कहा था। इस वीडियो में कुछ महिलाएँ ‘उड़ें जब-जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस कर रही थीं, जिनमें इमरान की बीवी भी शामिल थीं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विवादित छवि वाले इमरान मसूद (Imran Masood) कॉन्ग्रेस का हाथ छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। कॉन्ग्रेस के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के इस कदम से प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के मिशन यूपी को बड़ा झटका लग सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, मसूद ने सार्वजनिक रूप से कहा, “यूपी में यदि बीजेपी को हराना है तो समाजवादी पार्टी के साथ ही आना होगा। सपा ही उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) को टक्कर दे सकती है।”

इमरान मसूद ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि वह सोमवार (10 जनवरी 2022) को कार्यकर्ताओं के साथ इस मामले पर बात करेंगे। उसके बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ज्वॉइन करेंगे। इमरान को कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) का करीबी माना जाता है, लेकिन अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से लखनऊ में उनकी मुलाकात से लगभग तय माना जा रहा है कि वह विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) समाजवादी पार्टी की तरफ से लड़ने वाले हैं।

मालूम हो कि इमरान मसूद के साल 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले ‘नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े‘ करने की धमकी देने वाले बयान पर बड़ा हंगामा हुआ था। इसके बावजूद कॉन्ग्रेस ने उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की चुनाव समिति का हिस्सा बनाया था।

यही नहीं, सोशल मीडिया पर इमरान मसूद का अपनी बीवी के साथ एक समारोह में डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम संगठनों और मौलानाओं ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। मौलानाओं ने कहा था कि ऐसा करना इस्लाम के खिलाफ है। इमरान को इस कृत्य के लिए माफी माँगनी होगी। इस वीडियो में कुछ महिलाएँ ‘उड़ें जब-जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस कर रही थीं, जिनमें इमरान की बीवी भी शामिल थीं। इस वीडियो में बाकी महिलाएँ और उनकी बीवी इमरान को डांस करने के लिए लगातार कह रही थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिकी राजनीति में नहीं थम रहा नस्लवाद और हिंदू घृणा: विवेक रामास्वामी और तुलसी गबार्ड के बाद अब ऊषा चिलुकुरी बनीं नई शिकार

अमेरिका में भारतीय मूल के हिंदू नेताओं को निशाना बनाया जाना कोई नई बात नहीं है। निक्की हेली, विवेक रामास्वामी, तुलसी गबार्ड जैसे मशहूर लोग हिंदूफोबिया झेल चुके हैं।

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -