Tuesday, July 16, 2024
Homeराजनीतिपत्नी की हत्या कर लाश फेंकने गया था सपा नेता, बीच धारा में नाव...

पत्नी की हत्या कर लाश फेंकने गया था सपा नेता, बीच धारा में नाव पलटी और खुद भी डूब गया

लाश ठिकाने लगाने के लिए दिवाकर ने एक नाव किराए पर ली। लेकिन, बीच धारा में पहुॅंचने पर नाव पलट गई और दिवाकर डूब गया। नाविक रामसेवक किसी तरह तैर कर बाहर निकल आया।

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से मंगलवार को सपा नेता भरत दिवाकर के रहस्यमय तरीके से गायब होने की खबर आई थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सपा नेता अपनी पत्नी की हत्या कर लाश फेंकने गया था, लेकिन खुद ही बरुआ बॉंध में डूब गया। उसकी पत्नी मीनू का शव बरामद कर लिया गया है। सपा नेता दिवाकर की तलाश जारी है।

पूरे मामले से पर्दा तब उठा जब पुलिस ने एक नाविक रामसेवक से कड़ाई से पूछताछ की। दिवाकर को आखिरी बार रामसेवक के साथ ही देखा गया था। रिपोर्टों के अनुसार दिवाकर ने 2015 में मीनू से प्रेम विवाह किया था। दोनों की एक बेटी भी है। बताया जाता है कि दिवाकर को मीनू के चरित्र पर शक था। इसके कारण दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। मंगलवार को बहस के बाद दिवाकर ने मीनू की हत्या कर दी। फिर उसके शव बॉंध में फेंकने पहुॅंचा।

लाश ठिकाने लगाने के लिए उसने एक नाव किराए पर ली। लेकिन, बीच धारा में पहुॅंचने पर नाव पलट गई और दिवाकर डूब गया। नाविक रामसेवक किसी तरह तैर कर बाहर निकल आया। हिन्दुस्तान ने पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के हवाले से बताया है, “नाविक रामसेवक ने पुलिस को सूचना दी कि मंगलवार रात सपा नेता भरत दिवाकर (42) अपनी स्कॉर्पियो कार में एक महिला का शव लेकर बरुआ बाँध आया और जबरन उसकी नाव में शव रखकर बीच जलधारा में ले गया। शव फेंकते समय अचानक नाव पलट गई और शव के साथ वह भी पानी में चला गया।”

बताया जा रहा है कि दिवाकर ने पत्नी की हत्या की योजना पहले से ही बना रखी थी। उसने बेटी को भी ननिहाल भेज दिया था। पूर्व ब्लॉक प्रमुख दसोदिया देवी का बेटा दिवाकर ठेकेदारी करता था। बरुआ बॉंध में मछली पालन का ठेका भी उसी के पास था। लापता होने के बाद बुधवार की सबुह पुलिस को उसकी कार बरुआ बॉंध के पास मिली थी। उसके पकड़े और जूते भी मिले थे। कार में उसकी पत्नी की चप्पल भी थी।

8 बच्चों का बाप सपा नेता आफाक़ अहमद ने बंदूक के बल पर 5 साल तक किया महिला का यौन शोषण, FIR दर्ज

गर्लफ्रेंड के लिए MBA का पेपर लीक करवाने पर बसपा नेता फिरोज़ आलम गिरफ्तार

‘अब रामपुर की शामें रंगीन हो जाएँगी’ – सपा नेता फिरोज़ खान ने की जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -