Saturday, July 31, 2021
Homeव्हाट दी फ*इंस्टा पर पति ने जितनी महिलाओं की तस्वीर की लाइक, पत्नी ने वैलेंटाइन गिफ्ट...

इंस्टा पर पति ने जितनी महिलाओं की तस्वीर की लाइक, पत्नी ने वैलेंटाइन गिफ्ट में सौंप दिए सारे

ये वो तस्वीरें थीं जिसे ग्लोरिया के पति ने सोशल मीडिया में लाइक किया था। ग्लोरिया ने एक TikTok वीडियो के माध्यम से दिखाया कि कैसे उन्होंने इन तस्वीरों को खोज कर प्रिंट कराया और गिफ्ट बनाकर पैक किया।

वैलेंटाइन डे को प्रेम का त्योहार कहा जाता है। अक्सर इस मौके पर प्रेमी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। अमेरिका में एक महिला ने अनोखे अंदाज़ में अपने पति से प्यार का इजहार किया। वैलेंटाइन डे के मौके पर ग्लोरिया नामक महिला ने अपनी पति को कुछ तस्वीरें प्रिंट करा कर गिफ्ट की। वो न तो इन दोनों की साथ में ली गई तस्वीरें थीं और न ही किसी सब्जी/फोन या बाग़/बगीचों का कोई दृश्य।

वो तस्वीरें भी महिलाओं की थीं। किसी में कोई महिला हॉट अंदाज़ में ड्रेस पहने पोज दे रही है और किसी में बिकनी पहन कर कार को धक्का दे रही है। किसी में कोई महिला सेल्फी ले रही है और किसी में अपने शरीर के विभिन्न स्थानों के आकार को उभार कर पोज दे रही है। ये सारी तस्वीरें किसी एक महिला की नहीं थी। ये उन महिलाओं की तस्वीरें थीं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खुद पोस्ट की थी।

लेकिन, इससे ग्लोरिया के वैलेंटाइन डे का क्या सम्बन्ध? आइए, बताते हैं। दरअसल, ये वो सभी तस्वीरें थीं जिन्हें उनके पति ने सोशल मीडिया में लाइक किया था। ग्लोरिया ने एक TikTok वीडियो के माध्यम से दिखाया कि कैसे उन्होंने इन तस्वीरों को खोज कर प्रिंट कराया और गिफ्ट बनाकर पैक किया। एक दूसरे वीडियो में उन्होंने अपने पति को ये गिफ्ट देते हुए और साथ ही पति के रिएक्शन को भी कैमरे में कैद किया। इस तरह पति द्वारा लाइक की गई तस्वीरें वैलेंटाइन गिफ्ट बन गई।

उनके ‘gr93la’ यूजरनेम वाले TikTok हैंडल पर अब तक इस वीडियो को 1.5 करोड़ लोग देख चुके हैं। वीडियो के साथ डाले गए कैप्शन में ग्लोरिया ने पूछा कि वैलेंटाइन डे पर आप सब ने अपने पति/बॉयफ्रेंड को गिफ्ट में क्या दिया है? उन्होंने कहा कि जब सब शेयर कर रहे हैं तो मुझे भी शेयर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस ‘क्यूट लिटिल बॉक्स’ में उन्होंने अपने पति द्वारा इंस्टाग्राम पर लाइक की गई महिलाओं की तस्वीरें प्रिंट करा कर डाली हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माँ का किडनी ट्रांसप्लांट, खुद की कोरोना से लड़ाई: संघर्ष से भरा लवलीना का जीवन, ₹2500/माह में पिता चलाते थे 3 बेटियों का परिवार

टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का करने वाली लवलीना बोरगोहेन के पिता गाँव के ही एक चाय बागान में काम करते थे। वो मात्र 2500 रुपए प्रति महीने ही कमा पाते थे।

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe